मीडिया रिपोर्ट्स पर बरसे रोनाल्डो

ronaldo

रोम

पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर और इटैलियन क्लब युवेंटस से खेलने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो मीडिया रिपोर्ट्स पर बिफर पड़े। उन्होंने उन सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया जिनमें कहा जा रहा था कि रोनाल्डो इस सीजन रियल मैड्रिड से खेल सकते हैं। रोनाल्डो ने कहा कि यह रिपोर्ट झूठी है। इस तरह कुछ भी लिखने से पहले सच्चाई जान लें।

दरअसल पिछले कुछ समय से मीडिया में आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रोनाल्डो युवेंटस से खुश नहीं हैं और अपने पुराने क्लब मैड्रिड वापसी की सोच रहे हैं। ट्रांसफर इसी समर में हो सकता है। मंगलवार को इटैलियन अखबार कोरेर डेली स्पोर्ट ने रिपोर्ट में बताया था कि रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडिस की बात मैनचेस्टर सिटी से भी चल रही है।

इसके बाद रियल मैड्रिड के कोच कार्लो एंसेलोत्ती को सामने आना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि पूर्व स्ट्राइकर को अपनी टीम में वापस लेने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। एंसेलोत्ती ने कहा, रोनाल्डो रियल मैड्रिड के लीजेंड हैं। उनकी मैं काफी सम्मान करता हूँ। मैंने कभी उन्हें दोबारा टीम में लेने का नहीं सोचा।

एंसेलोत्ती के बयान के बाद रोनाल्डो ने भी चुप्पी तोड़ी। पुर्तगाली स्ट्राइकर ने कहा, मेरा नाम कई क्लब और कई दूसरी लीगों से जोड़ा जा रहा है। इस दौरान किसी ने भी सच्चाई जानने की कोशिश नहीं की। मैं अपनी चुप्पी इसलिए तोड़ रहा हूं। मैं किसी को अपने नाम के साथ खेलने नहीं दे सकता। मैं अपने काम और अपने करियर पर फोकस्ड हूं। किसी खिलाड़ी का इस तरह का अपमान बंद किया जाना चाहिए।

रोनाल्डो अब तक अपने करियर में 4 क्लब से खेल चुके हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत स्पोर्टिंग सीपी से की थी। इस क्लब के लिए रोनाल्डो ने 31 मैच में 5 गोल दागे। इसके बाद 2003 में उन्होंने इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड जॉइन किया। इस क्लब के लिए रोनाल्डो ने 292 मैच में 118 गोल दागे। 2009 में रोनाल्डो रियल मैड्रिड से जुड़ गए थे। स्पैनिश क्लब के लिए उन्होंने 438 मैच खेले और 450 गोल किए।

2018 में रोनाल्डो स्पेन छोड़कर इटली पहुंच गए। युवेंटस के लिए खेलते हुए उन्होंने 133 मैच में 101 गोल दागे हैं। इस दौरान रोनाल्डो ने टीम को 2 सीरी-A टाइटल और एक इटैलियन कप जिताने में मदद की। हालांकि वे अभी तक अपने क्लब को UEFA चैंपियंस लीग नहीं जिता सके हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget