फड़नवीस ने महिला तहसीलदार की ऑडियो क्लिप की जांच कराने की मांग की

 

fadanvis

मुंबई

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर एक महिला तहसीलदार की आत्महत्या की धमकी देने वाले ऑडियो क्लिप की जांच कराने की मांग की है। इस ऑडियो के प्रकाश में आने के बाद राज्य का राजनीतिक माहौल गरमा गया है। सत्तापक्ष ने इस क्लिप को भ्रष्टाचार को छिपाने का प्रयास करार दिया है। अहमदनगर जिले की पारनेर तहसील की तहसीलदार ज्योति देवरे ने ऑडियो जारी कर कहा है कि उन्हें स्थानीय जनप्रतिनिधि परेशान कर रहे हैं। ज्योति देवरे ने बताया कि कोरोना रोधी टीकाकरण कार्यक्रम के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों और उनके समर्थकों की ओर से महिला अधिकारियों के साथ बदतमीजी की गई थी। इसकी शिकायत उन्होंने संबंधित अधिकारियों से की थी, लेकिन अब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई है। इसी वजह से अब उनके समक्ष आत्महत्या के अतिरिक्त कोई अन्य मार्ग नहीं बचा है। नेता प्रतिपक्ष फड़नवीस ने कहा कि सत्तापक्ष के जनप्रतिनिधियों की ज्यादती की वजह से महिला अधिकारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। मुख्यमंत्री इस मामले में हस्तक्षेप कर तत्काल महिला अधिकारी को कार्य करने का सुरक्षित माहौल उपलब्ध करवाएं।

वहीं महिला एवं बाल कल्याण मंत्री यशोमति ठाकुर ने बताया कि ज्योति देवरे की ऑडियो के बाद उन्होंने इस मामले की जांच शुरू करवा दी है। मामले में अगर कोई भी दोषी पाया गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

पारनेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीलेश लंके ने बताया कि महिला तहसीलदार ज्योति देवरे भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हैं। उनके भ्रष्टाचार की जांच करवाने के लिए विभागीय आयुक्त सहित कई जांच एजेंसियों को पत्र लिखा है। इससे आगे होने वाली जांच की भनक लगते ही ज्योति देवरे ने ऑडियो जारी कर भावनात्मक खेल खेला है। ज्योति के भ्रष्टाचार की जांच को लेकर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget