क्या आप भी करती हैं ये गलतियां?


 एक प्रिंट को दूसरे प्रिंट के साथ मैच करना हमेशा फ़ायदे का सौदा नहीं रहता. प्रिंट्स के साथ एक्सपेरिमेंट तभी करें जब आपको इसकी अच्छी समझ हो.

 यदि किसी ड्रेस या पैंट के साथ ब्लैक शूज़ पहन रही हों तो उसके साथ ब्राउन बेल्ट बिल्कुल न पहनें. ये कॉम्बिनेशन आपके स्टाइल सेंस पर प्रश्नचिह्न लगा सकता है.

 अपनी ब्रा की स्ट्रैप्स को कभी भी दिखने न दें. आपने चाहे कितनी ही ट्रेंडी या कलरफुल ब्रा क्यों न पहनी हो, यदि वह आपके आउटफिट से झांकती नज़र आती है तो इसका सामने वाले पर अच्छा इंप्रेशन नहीं पड़ता.

 कभी भी डार्क आई मेकअप के साथ डार्क लिपस्टिक न ट्राई करें, इससे आपके मेकअप सेंस की खिल्ली उड़ सकती है.

 व्हाइट स्कर्ट या पैंट के साथ व्हाइट शूज़ कभी न पहनें. ये कॉम्बिनेशन आपको स्नो वुमन वाला लुक दे सकता है इसलिए ऐसा कभी न करें.

 यदि आप नाख़ूनों की सही देखभाल नहीं कर सकतीं या रेग्युलेटर मेनीक्योर नहीं करवातीं तो बेहतर होगा कि नाख़ून छोटे ही रखें, क्योंकि लंबे नाख़ूनों पर बेतरतीबी से लगी नेलपॉलिश बिल्कुल अच्छी नहीं लगती.

 बहुत ज़रूरी न हो तो केप्रीज़ के साथ शॉर्ट कुर्ती न पहनें. केप्रीज़ के साथ हमेशा फिटेड टॉप अच्छे लगते हैं. शॉर्ट कुर्तीज़ आप जीन्स के साथ पहन सकती हैं.

 यदि आपकी उम्र ज़्यादा है तो एसिड-शेटेड जीन्स पहनने से परहेज़ करें. बेसिक डार्क कलर की जीन्स आपको डीसेंट और स्मार्ट लुक देगी.

 मॉडल्स की तरह साड़ी में हॉट नज़र आने के लिए बिकिनी ब्लाउज़ न ट्राई करें. यदि आपको ऐसे सेक्सी आउटफिट पहनने की आदत नहीं है तो आप इसमें ख़ुद को कंफ़र्टेबल भी महसूस नहीं करेंगी और देखने वालों को भी ये कुछ अटपटा लगेगा.


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget