रितेश- तमन्ना का 'प्लान'


बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों में शामिल रितेश देशमुख भी अब डिजिटल प्लेटफार्म की ओर चल पड़े हैं। रितेश ने अपनी पहली फिल्म का एलान किया, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रितेश के साथ तमन्ना भाटिया फीमेल लीड रोल में हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।  रितेश नेे फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर करके घोषणा की कि नेटफ्लिक्स के साथ वो अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं। हमारी नई फिल्म प्लान ए प्लान बी जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पूनम ढिल्लों भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है, जो सोनम कपूर के साथ खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं।

वहीं, तमन्ना भाटिया ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा- आपकी भावी योजनाएं क्या हैं? ज्यादा मत सोचिए, क्योंकि नेटफ्लिक्स पर प्लान ए प्लान बी आ रही है। आपके देखने का इंतजार है। बता दें, तमन्ना लगातार ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काम कर रही हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली तमन्ना की भी यह पहली फिल्म है। हालांकि, वेब सीरीज में वो लगातार काम कर रही हैं। तेलुगु में 11th आवर और तमिल में नवम्बर स्टोरी से वो ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं।

प्लान ए प्लान बी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसकी कहानी एक मैचमेकर और डिवोर्स लॉयर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अपना एक सीक्रेट है। मैचमेकर को लगता है कि उसके अलावा हर किसी की शादी होनी चाहिए। जब इन दोनों की मुलाक़ात होती है तो फ़िल्म में मज़ेदार हालात पैदा होते हैं। फ़िल्म की स्टोरी रजत अरोरा ने लिखी है, जबकि इसे त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश ने प्रोड्यूस किया है। 

रितेश देशमुख आख़िरी बार 2020 में रिलीज़ हुई फ़िल्म बाग़ी 3 में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में रितेश ने टाइगर श्रॉफ के बड़े भाई का किरदार निभाया था। रितेश ने रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्मों के ज़रिए इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनायी है। हाउसफुल सीरीज़, धमाल और मस्ती जैसी कामयाब रोमांटिक-कॉमेडी फ्रेंचाइजी का वो हिस्सा रहे हैं। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget