करारी हार के लिए विपक्ष रहे तैयार

यूपी दौरे पर अमित शाह का वार    भाजपा की होगी प्रचंड जीत

amit shah

लखनऊ/वाराणसी/मिर्जापुर

गृहमंत्री अमित शाह ने मिर्जापुर में विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास किया। इस मौके पर विपक्ष को आड़े हाथों लिया। कहा, पहले कुंभ पर रोक लगाने की कोशिश होती थी। अव्यवस्थाएं इतनी रहती थीं कि लोग भगदड़ में मारे जाते थे। लेकिन इस बार जैसा कुंभ हुआ वैसा कभी नहीं हुआ। ऐसा भव्य आयोजन आज तक मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा।

पहले काशी आता था तो मन उदास हो जाता था

शाह ने कहा, बचपन में मैं पिता जी के साथ काशी विश्वनाथ आया। बाद में भी लगातार आता रहा। तब मेरा मन उदास हो जाता था। बाबा का ऐसा हाल देखकर दुखी हो जाता था। अब हमारी सरकार ने इसे भव्य बनाने का काम शुरू कर दिया है। जल्द ही ये पूरा हो जाएगा। शाह ने विपक्ष पर निशाना साधा। कहा, इससे पहले बृज, चित्रकूट, अयोध्या, काशी, मां विंध्यवासिनी, प्रयाग का विकास क्यों नहीं हुआ? क्योंकि आप वोटबैंक की राजनीति से डरते थे। भाजपा नहीं डरती है।

अखिलेश और मायावती से मांगा जबाब

शाह ने कहा कि हमारी सरकार में डिफेंस कॉरिडोर, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, काशी कॉरिडोर, विंध्य कॉरिडोर, प्रयाग का विकास हुआ। हजारों किलोमीटर की सड़कें बनाई गईं। हर शहर से फ्लाइट की सुविधाएं देने का काम चल रहा है। मेडिकल कॉलेज बढ़ाए गए। गरीबों, दलितों, पिछड़ों को आरक्षण देकर उन्हें आगे बढ़ाने का काम हुआ। आपने क्या किया ? अखिलेश जी... अपनी बुआ जी के साथ 15 साल के कामकाज का ब्योरा लेकर आ जाओ। अगर आपने योगी जी के 4 साल में किए गए काम का आधा विकास भी किया होगा तो जनता आपको माफ कर देगी।

50 एकड़ में बन रहा यूपी फॉरेंसिक इंस्‍टीट्यूट

प्रदेश सरकार का आपराधिक मामलों के जल्‍द निस्तारण के लिए सरोजनी नगर में 50 एकड़ की भूमि में यूपी स्‍टेट फॅारेंसिक साइंस इंस्टीट्यूट का निर्माण करा रही है। जो डीएनए के क्षेत्र में स्थापित किए जाने वाला या सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अपने आप में देश में अनूठा संस्थान होगा। यह संस्‍थान प्रदेश के युवाओं को शिक्षा व रोजगार के बेहतर अवसर 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget