कल से 5 दिन के यूपी दौरे पर प्रियंका

लखनऊ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  में प्रियंका गांधी कांग्रेस को फिर से जिंदा करने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं। इसके लिए प्रियंका लगातार पार्टी नेताओं के साथ बैठक करके चुनाव की रणनीति तैयार कर रही हैं, तो वहीं अपने कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और बैठकों के जरिए उनको चुनाव में एक्टिव करने में लगी हुई हैं। अब 28 सिंतबर से प्रिंयका गांधी फिर से 5 दिन के यूपी दौरे पर जा रही हैं और वहां नेताओं के साथ बैठकर चुनावी रोडमैप तैयार करेंगी। इसके अलावा कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा में हर मंडल में सभा भी प्रियंका करेंगी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी कल यानी 28 सिंतबर से यूपी दौरे पर जा रही हैं। चुनाव की दृष्टि से ये बड़ा महत्वपूर्ण दौरा माना जा रहा है। 

इस दौरे में यूपी में 5 दिन का रहेगा प्रियंका गांधी का प्रवास। इसमें रणनीतिक और सलाहकार समिति के साथ करेंगी बैठक। कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं से मिलेंगी प्रियंका और पार्टी के अंदर जारी गतिरोध और कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर भी सभी नेताओं के साथ बातचीत करेंगी। इसके साथ-साथ पूरे प्रदेश भर में होने वाली कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा के लिए भी योजना बनाई जाएगी। प्रियंका इस यात्रा में हर मंडल में रैली करेंगी और योगी सरकार को घेरती हुई नजर आएंगी। प्रियंका 9 अक्टूबर को वाराणसी और 10 अक्टूबर को मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगी।

 पहले ये रैलियां सितम्बर के महीने में होनी थी लेकिन श्राद्ध पक्ष के चलते उनमें परिवर्तन कर दिया गया. अब इनकी शुरुआत नवरात्रि में होगी. प्रियंका यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के अंदर नेताओ में चल रही गुटबाज़ी और मनमुटाव को खत्म कर इन चाहती हैं. जिस से पार्टी का सभी नेता चुनाव के समय पर एकजुट दिखे और पार्टी को फिर से उत्तर प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाबी दिला सकें. इसीलिए चुनाव से पहले प्रियंका ने पूरे चुनाव की कमान अपने हाथ मे ले ली है.


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget