ATS कस्टडी में जाकिर शेख


मुंबई

मुंबई के नागपाड़ा इलाके से जाकिर हुसैन शेख को दिल्ली स्पेशल सेल की कार्रवाई के बाद महाराष्ट्र एटीएस ने अरेस्ट किया। जाकिर शेख को एटीएस ने कोर्ट में पेश किया। एटीएस ने जाकिर हुसैन शेख की कम से कम दो दिनों की कस्टडी मांगी, जिसे कोर्ट ने मंजूर करते हुए जाकिर को सोमवार तक एटीएस की कस्टडी में भेज दिया है। एटीएस के अधिकारी ने बताया कि जब हम जांच कर रहे थे तब ज़ाकिर भागने की कोशिश में था, तभी इसे दबोच लिया गया।

महाराष्ट्र एटीएस जाकिर हुसैन शेख की कस्टडी दिल्ली स्पेशल सेल को नहीं देगी। एटीएस ने यूएपीए सेक्शन 18 के तहत एक नया केस दर्ज करते हुए जाकिर हुसैन शेख की गिरफ्तारी की है। जाकिर हुसैन शेख को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां कोर्ट ने उसे दो दिन के लिए एटीएस की कस्टडी में भेज दिया है।

आतंकी साजिश के मास्टरमाइंड का कोडनेम है- एंथोनी

एटीएस ने जाकिर शेख की कस्टडी लेने के लिए उसे यूएपीए कोर्ट में पेश किया और दो दिन की इनिशियल कस्टडी की डिमांड की। एटीएस ने कोर्ट को बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला है कि आतंक की इस साजिश का मुख्य साजिशकर्ता पड़ोसी देश में विदेशी जमीन पर मौजूद है, जिसे एन्थोनी नाम से कोड किया गया है।

कौन है एंथोनी?

एटीएस ने कोर्ट से जाकिर की दो दिन की कस्टडी की मांग करते हुए कहा कि एंथोनी कौन है उसका असल नाम और पहचान जानना जरूरी है। ताकि आतंक के साजिशकर्ता के चेहरे को बेनकाब किया जा सके। इसके अलावा पकड़े गए संदिग्ध आतंकी जाकिर के अन्य साथियों और स्लीपर सेल से जुड़ी कड़ियों को खंगालने के लिए एटीएस को दो दिन की कस्टडी की जरूरत है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget