अफवाह पर भड़कीं सपना चौधरी


बीते दिनों बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दावा किया जा रहा था कि हरियाणा के सिरसा में हुए सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई। इसके बाद कई लोग सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को श्रद्धांजलि भी देने लगे। इस खबर को सुनकर सपना के फैंस और उनके करीबियों की नींद उड़ गई थी। अब अपनी मौत की अफवाहों पर सपना चौधरी का रिएक्शन सामने आया है। सपना ने बताया कि उनके निधन की खबर से उनका परिवार काफी परेशान हो गया था।

एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने कहा, जैसे ही मेरे निधन की अफवाह फैली, मुझे अपने परिवार वालों के हर तरफ से फोन कॉल आने लगे। ये चीज मेरी फैमिली के लिए बहुत ही अपसेट करने वाली थी। उन्हें समझ नहीं आया कि वो इससे कैसे डील करें।

उन्होंने कहा, इस प्रोफेशन में हमें हर तरह की अफवाह से जूझना पड़ता है लेकिन कुछ तो बेहद अजीबो-गरीब होती हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसी झूठी खबरें कैसे फैला देते हैं जिसका असर केवल उस व्यक्ति पर ही नहीं बल्कि उसके पूरे परिवार पर भी पड़ता है। जरा सोचिए कि किसी पेरेंट को ये कॉल मिले और लोग पूछें कि क्या आपकी बेटी की डेथ हो गई है तो उन्हें कैसा लगेगा।

सपना चौधरी ने बताया कि एक सिंगर की मौत हुई थी और लोगों ने समझ लिया कि वो सिंगर मैं हूं। ये दुखद है कि उस सिंगर की मौत हुई लेकिन मुझे लगता है कि बेहतर होता अगर ये कंफ्यूजन ना हुआ होता।

बता दें कि सपना चौधरी अपने हरियाणवी डांस और स्टेज शोज के कारण फेमस रही हैं। सपना चौधरी को बिग बॉस से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में हरियाणवी सिंगर वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों का एक बेटा भी है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget