एक साथ, एक लाख कार्यकर्ताओं से संवाद

बूथ रचना से चुनाव में मिलेगी भारी जीत: पाटिल

chandrakant patil

मुंबई

आगामी महानगरपालिका, नगरपालिका, जिला परिषद और पंचायत समितियों चुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने तकनीकी का उपयोग कर मंगलवार को पार्टी के बूथ से लेकर प्रदेश स्तर के एक लाख पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद साधा। उन्‍होंने विश्वास प्रकट किया कि बूथ रचना और पन्‍ना प्रमुख योजना के बल पर भाजपा को चुनाव में भारी जीत मिलेगी। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर प्रत्येक बूथ में केंद्र सरकार की योजनाओं के 21 लाभार्थियों का सत्कार करें।

भाजपा की तरफ से बूथ स्‍तर से पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए एक व्यापक मुहिम चलाई जा रही है। पार्टी के 87,000 बूथ प्रमुख 16,000 शक्ति केंद्र प्रमुख, जिला अध्‍यक्ष और प्रदेश पदाधिकारी जैसे सभी स्तरों के एक लाख कार्यकर्ताओं को प्रदेश अध्‍यक्ष ने संबोधित किया। इस दौरान बूथ रचना उपक्रम के संयोजक डॉ। रामदास आंबटकर और सहसंयोजक अरविंद निलंगेकर उपस्थित थे।    

पाटिल ने बूथ प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक बूथ प्रमुख, वोटर लिस्ट के पन्नों का एक प्रमुख वाली 30 लोगों की एक समिति और प्रत्येक पन्ने पर 6 लोगों ऐसी प्रत्येक बूथ पर 180 लोगों की समिति स्थापित की जाएगी। राज्‍य में सभी जगह पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम शुरु है। इसके बल पर आगामी स्‍थानीय निकाय चुनाव में भाजपा को भारी सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि बूथ समिति के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन 25 सितंबर के दौरान   सेवा और समर्पण सप्ताह मनाया जाएगा। प्रत्येक बूथ पर केंद्र सरकार के लाभार्थियों की सूची बनाकर उनमें से 21 लोगों का भाजपा अभिनंदन करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री बने और इस वर्ष मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के 20 साल पूरे होकर 21 साल में प्रवेश हो रहा है। ऐसे में इस अवसर पर 21 लाभार्थियों का सत्कार किया जाएगा।  इसके अलावा सेवा एवं समर्पण सप्ताह के दौरान पार्टी की तरफ से विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget