'मजलिस वालों से नहीं डरती भाजपा'

amit shah

हैदराबाद

गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को एक दिवसीय तेलंगाना के दौरे पर थे। यहां उन्होंने ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान शाह ने टीआरएस, एआईएमआईएम और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने निर्णय किया है कि 2024 में भाजपा की सरकार बनने के बाद 17 सितंबर को ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ को जन-जन के साथ मनाएंगे। शाह ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको डरना है डरे, भाजपा मजलिस वालों से नहीं डरती है। भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती है।

शाह ने कहा कि जब तेलंगाना का आंदोलन चलता था, तब टीआरएस ने कहा था कि 17 सितंबर को ‘तेलंगाना मुक्ति दिवस’ मनाएंगे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि आपको किसका डर है, जो आप ‘तेलंगाना मुक्ति दिवस’ नहीं मनाते।

शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने 70 साल की आजादी के बाद सात करोड़ गरीबों के लिए सरकार की दिशा मोड़कर रख दी। गरीबों को मोदी ने बैंक खाता दिया, घर दिया, शौचालय दिया, बिजली दी और अब पीने के लिए शुद्ध पानी दिया। गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा दिया है।

तेलंगाना में भाजपा की प्रजा संग्राम यात्रा पांच चरणों में होगी और 119 विधानसभाओं से होकर वापस हैदराबाद पहुंचेगी। मुझे विश्वास है कि साल 2024 में भाजपा की सरकार बनेगी। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget