मुख्य आर्थिक सलाहकार को वोडाफोन की धमकी

sanjiv sanyal

मुंबई

केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार संजीव सान्याल को वोडाफोन आइडिया से पेमेंट न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी मिली है। संजीव सान्याल ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। हालांकि वोडाफोन आइडिया ने कहा कि मामले को सुलझा लिया गया है।

वोडाफोन के सिम को पोर्ट कराया था

दरअसल संजीव सान्याल ने कुछ समय पहले अपना वोडाफोन आइडिया का सिम किसी और कंपनी में पोर्ट करा लिया था। उसके बाद से वोडाफोन आइडिया के कस्टमर केयर से लगातार उनको धमकी मिल रही है। वोडाफोन आइडिया उनसे बकाए पेमेंट की मांग कर रही थी। जबकि सान्याल का कहना है कि उनके ऊपर एक भी रुपए का कोई पेमेंट बकाया नहीं है।

सोशल मीडिया पर शिकायत लिखी

सान्याल ने सोशल मीडिया पर इस मामले में वोडाफोन आइडिया के कस्टमर केयर को टैग किया और अपनी समस्या लिखी। उन्होंने लिखा कि हर दिन हमें वोडाफोन आइडिया कस्टमर केयर से फोन आता है। उन्होंने लिखा कि इस उत्पीड़न के खिलाफ अब ट्राई और टेलीकॉम मंत्रालय का सहारा लेंगे। उन्होंने सवाल किया कि अगर उनके साथ ऐसा हो रहा है तो आम लोगों के साथ इस दिक्कत को आसानी से समझा जा सकता है।

यह एक कॉमन समस्या है

सान्याल ने लिखा कि यह समस्या केवल वोडाफोन आइडिया के साथ ही है या यह कॉमन समस्या है। उन्होंने कहा कि उनको जो कॉल आते हैं उसके जरिए बुहत ही बुरे तरीके से व्यवहार किया जाता है। साथ ही यह एक तरह से धमकी वाला कॉल होता है। इसमें पेमेंट नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जाती है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget