'नैन बंधे नैनो से' का टीजर हुआ रिलीज


तेरी आंखों में' को जोरदार प्रकिया मिलने के बाद, थलाइवी के निर्माता आगामी गीत नैन बंधे नैनो से के साथ जयललिता के निमाई करियर के एक और पहलू को उजागर करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के लिए कंगना रनौत ने महज एक महीने में भरतनाट्यम सिखा, अपने शास्त्रीय नृत्य का कौशल पहली बार बड़े पर्दे पर दर्शाया। गीत हमें जयललिता के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में घटित घटनाओं से एक दिलचस्प मोड़ पर ले जाता है। तमिल निमा की ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार, जयललिता कर्नाटक संगीत, पश्चिमी शास्त्रीय पियानो और भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी, मोनिअट्टम, मणिपुरी, कथक सहित शास्त्रीय नृत्य के विनि रूपों में प्रकित थी। पहली बार भरतनाट्यम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने साझा किया, 'थलाइवी' पर हर नि काम करना मेरे लिए एक सीखने का अनुभव रहा है। इस गीत ने मुझे भरतनाट्यम जैसी खुबसूरत नृत्यकला को सीखने का मौका दिया। जया मां एक अविश्वसनीय प्रतिभा शक्ति स्तंभ थी, वह एक प्रकित नर्तकी थी और उनकी भूकि निभाते हुए मैंने काफी नई कलाओं को सिखा। नई चुनौतियों को स्वीकार करना मुझे मजबूत बनाता गया है, इसलिए मैंने इस शास्त्रीय नृत्य रूप- भरतनाट्यम को सिखा। असंख्य घंटों की रिहर्सल, अभ्यास और अंत में शूटिंग के साथ, हमने 'नैन बंधे नैनो से' के लिए अपना खून पसीना बहाया है और मैं इस गीत को दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हूं। 

इससे पहले, थलाइवी के ट्रेलर ने जयललिता के जीवन के विनि चरणों पर प्रकाश डालते हुए दर्शकों की रुचियों को बढ़ाया, उनके फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में उनके स्टारडम के उदय के अलावा उनके संघर्षों को दिखाया है। फिल्म में जयललिता की उनके राजनीकि जीवन में लड़ाई से लेकर एक महान नेता के रूप में उभरने तक का सफर दिखाया गया है ।  

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन किर्स द्वारा प्रस्तुत, गोकि एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद रचनात्मक निर्माता के रूप में स्थित थे। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के निमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget