पीएम मोदी ने कसी आतंकवाद पर लगाम

राहुल तो बन गए हैं विरोध के पर्यायवाची: राजनाथ

rajnath singh

नई दिल्ली

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश में आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार प्रकट किया और सरकार के हर क़दम का विरोध करने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 'विरोध का पर्यायवाची' क़रार दिया।  गुजरात की राजधानी गांधीनगर में अगले साल होने वाली रक्षा प्रदर्शनी डिफ़ेन्स एक्स्पो 2022 की तैयारियों का जायज़ा लेने तथा नर्मदा के केवड़िया में स्टेच्यू आफ यूनिटी के निकट भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने पहुंचे सिंह ने यह भी कहा कि गुजरात में दशकों से भाजपा के ही लगातार सत्ता में आने का एकमात्र कारण यह है कि राज्य में उपलब्धियों की राजनीति होती है।

पीएम का जताया आभार

उन्होंने आतंकवाद पर लगाम लगने की चर्चा करते हुए कहा कि देश में आतंकवाद की एक भी घटना नहीं हुई और पूरे देश में शांति और एकता का माहौल है। उसके लिए वह प्रधानमंत्री मोदी के आभारी हैं। सिंह ने कहा कि भारत ने दो साल में 17000 करोड़ के हथियारों का निर्यात किया। कुछ समय बाद इनके उत्पादन में देश पूरी तरह आत्मनिर्भर बन जाएगा।

पार्टी ने लोगों का विश्वास जीता

पार्टी ने लोगों का विश्वास जीता है जनता का विश्वास जीतना ही पार्टी की जीत की कुंजी है। गुजरात का मॉडल पूरे देश के लिए एक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी किसी भी बात का विरोध करने का पर्याय बन गए हैं। किसी भी बात का विरोध करना उनका स्वभाव बन गया है। सिंह ने कहा कि कांग्रेस में प्रतिभाओं को आयात करना पड़ता है, जबकि भाजपा में इसकी कोई कमी नहीं है।    


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget