भाजपा सांसद पर कांग्रेसियों का हमला

प्रतापगढ़ में संगमलाल गुप्‍ता के साथ प्रमोद तिवारी समर्थकों ने की मारामारी


प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर मारामारी की। शनिवार दोपहर को भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता रामपुर विधानसभा के सांगीपुर ब्लॉक में जन आरोग्य मेले में पहंुच्‍ो थे। इसी मेले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनकी विधायक बेटी आराधना मिश्रा भी पहुंची थीं।

दरअसल, सांसद जब समर्थकों के साथ वहां पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किसी बात पर झड़प हो गई। मामला अचानक से बढ़ गया। देखते ही देखते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रमोद तिवारी के सामने ही हॉल के अंदर भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के साथ मारामारी शुरू कर दी। वह खुद को बचाकर वहंा से निकले तो उनके साथ धक्‍का मुक्‍की हुई और उनकी गाड़ी पर हमला हुआ। बाद में पुलिस फोर्स ने सभी को खदेड़ा। इस दौरान संगमलाल गुप्‍ता के साथ रहे भाजपा के कई कार्यकर्ताओं को भ्‍ाी चोट लगी।

मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

अगस्त 2021 में भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता से 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी गई थी। फिरौती की रकम न देने पर उन्हें बम से मारने की धमकी भी दी गई थी जिसकी रिपोर्ट भी उन्होंने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने मंे दर्ज कराई थी। 

संगमलाल गुप्ता प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। आठवीं तक की पढ़ाई की है। कम उम्र में घर परिवार संभाला और फिर मुंबई चले गए। यहां उन्होंने कई जगह काम किया। 2017 में भाजपा के टिकट से सदर से विधायक बने। फिर 2019 में भाजपा ने लोकसभा टिकट दे दिया तो सांसद बन गए।

भाजपा सांसद बोले- पहले से प्लानिंग थी

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता ने बताया कि सांगीपुर ब्लॉक में कार्यक्रम था। मैं मंच पर जा रहा था। पहले से प्लानिंग कर 50 से 60 लोग बैठे थे। वहां पर इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की जा रही थी। मैंने रोका तो मेरे ऊपर अटैक कर दिया। सुरक्षा कर्मियों ने मुझे खींचकर बचाया। जिसमें मुझे भी चोट लग गई। मेरी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। दौड़ा-दौड़ाकर थानेदार को मारा गया।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget