शेलार ने मुंबई की तटीय सड़क परियोजना में ‘घोटाले’ का आरोप लगाया

मुंबई

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता आशीष शेलार ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई तटीय सड़क परियोजना में 1,000 करोड़ रुपए की वित्तीय अनियमितताएं हुई हैं और मामले की विशेष जांच दल (एसआईटी) से छानबीन कराए जाने की मांग की। शेलार ने यहां प्रेस वार्ता में कहा कि कथित ‘घोटाला’ अक्टूबर 2018 और दिसंबर 2020 के बीच हुआ है और बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) पर शासन करने वाली शिवेसना से पूछा कि क्या वह कथित अनिमियतता में शामिल है?

उन्होंने कहा, “क्या घोटाला मनपा की स्थायी समिति के आशीर्वाद से हुआ है? क्या इसमें शिवसेना शामिल थी? भाजपा ठेकेदारों के नाम बताएगी, लेकिन शिवसेना अपना रुख स्पष्ट करे, क्योंकि वह नगर निकाय पर शासन करने वाला दल है।”

शेलार ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर मनपा आयुक्त आईएस चहल को पत्र लिखा है और इसकी जांच के लिए एसआईटी गठित करने की भी मांग की है। इस बीच, शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि शेलार को अपने आरोपों का सबूत देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मनपा के चुनाव में उनकी पार्टी को हराने के वास्ते बदनाम करने की यह भाजपा की एक रणनीति है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्षद भी मनपा की स्थायी समिति का हिस्सा हैं और शेलार को उनसे पूछना चाहिए कि वे क्या कर रहे थे?


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget