डु प्लेसी-ब्रावो और ताहिर अबू धाबी पहुंचे

रविवार को मुंबई इंडियंस से होगी टक्कर


अबू धाबी

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे सत्र में भाग लेने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के जांबाज खिलाड़ी फाफ डु प्लेसी, ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और लेग स्पिन इमरान ताहिर अबू धाबी पहुंचकर टीम के बायो-बबल से जुड गए हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलकर आए इन तीनों खिलाड़ियों को कम से कम दो दिन पृथकवास में रहना होगा, जिसके बाद टीम में शामलि हो जाएंगे। आर्ईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। 

सीएसके ने ट्वीट कर दी जानकारी

 फाफ डु प्लेसी, इवेन ब्रावो और इमरान ताहिर के अबू धाबी पहुंचने पर सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर लिखा, चैंपियन एक्सप्रेस तीन एक्साइटमेंट। यह तीनों खिलाड़ी सीएसके के लिए अरसे से खेल रहे हैं। 

डु प्लेसी ने सीपीएल में दिखाया बल्ले का जौहर 

 कैरेबियन प्रीमियर लीग में फाफ डु प्लेसी सेंट लूसिया किंग्स का हिस्सा थे। सीपीएल में उनके लिए 2021 का सीजन बेहद शानदार रहा, उन्होंने इस सत्र में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बनाए जिनमें उनका एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है। कैरेबियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में वह चौथे स्थान पर रहे। खास बात यह है कि इस साल उनकी टीम सेंट लूसिया किंग्स खिताब जीतने में सफल रही।  ड्वेन ब्रावो ने भी किया कमाल सीपीएल में ड्वेन ब्रावो ऑलराउंडर के तौर पर काफी सफल रहे। वह सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियट्स का हिस्सा थे। ब्रावो ने 10 मैचों की 6 पारियों में एक बार नाबाद रहते हुए 145 रन बनाए। इस दौरान उनका 47 रन सर्वोच्च स्कोर रहा। इसके अलावा उन्होंने 8 विकेट भी चटकाए। सीपीएल 2021 में उनकी टीम इस बार अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रही।  


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget