'शाहीन बाग' की तरह खत्‍म होगा किसान आंदोलन का 'नाटक' : मौर्य

कानपुर

यूपी के डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रव‍िवार को कानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने किसान महापंचायत को लेकर विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया। डेप्युटी सीएम ने किसान महापंचायत को विपक्षी पार्टियों की साजिश बताते हुए एक नाटक करार दिया। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जैसे शाहीन बाग का नाटक करके कामयाबी नहीं मिली थी। उसी प्रकार किसान आंदोलन का नाटक करके कामयाबी नहीं मिलेगी। डेप्युटी सीएम ने कहा कि किसान भाजपा के साथ हैं। एसपी, बीएसपी, कांग्रेस और लोकदल जैसे राजनीतिक पार्टियों ने किसान का रूप धारण करके यह बताने की कोशिश की है कि हम ही किसान हैं। मैं राजनीतिक दलों से यही कहूंगा कि यदि उनके अंदर हिम्मत है तो 2022 का विधानसभा चुनाव आने वाला है। सभी दल जनता की अदालत में आएं। हम लोग सभी दलों को 2019 का चुनाव हरा चुके हैं। 2022 के चुनाव में भी यूपी में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। यूपी के डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को करीब 200 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए कानपुर पहुंचे थे। इसके साथ ही भाजपा शिक्षक दिवस के अवसर पर प्रबुद्ध सम्मेलन का भी आयोजन कर रही है। केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर की किदवई नगर और कल्यानपुर विधानसभा में प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन किया। इसमें समाज के बुद्ध जीवियों के साथ ब्राह्मण समाज के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

डेप्युटी सीएम ने कहा कि बीएसपी ने प्रबुद्ध शब्‍द का प्रयोग करने का काम जरूर किया है। लेकिन वो प्रबुद्ध सम्मेलन नहीं था। हमारा प्रबुद्ध सम्मेलन है। हमारा काम सबका साथ, सबका विकास है, सबका विश्वास है। जो जातीय के आधार पर राजनीति करते हैं। उनको देश और यूपी की जनता पहले ही विदा कर चुकी है।

मौर्य ने कहा कि हम लोगों ने लगभग 200 करोड़ के लागत की सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास किया है। इसके साथ ही लगभग 300 करोड़ की लागत की ब्रिज, ओवर ब्रिज, पुलिया, रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज की घोषणा भी की गई है। विकास का कार्य इसी तरह से निरंतर चलता रहेगा। डेंगू एक समस्या है, इससे निपटने के लिए सरकार ने उच्चस्तरीय टीम गठित की है। इस पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया जा रहा है। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वो अपने विधायक बचा लें, 47 थे उनमें से कितने चले गए हैं। बीजेपी का कोई भी उनके पास नहीं गया है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget