57 साल के हुए शाह

पीएम मोदी, नड्डा समेत कई नेताओं ने दी बधाई


नई दिल्‍ली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को अपना 57वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर पीएम मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सीएम योगी समेत कई बड़े नेताओं ने बधाई दे रहे हैं। अमित शाह ने 2019 लोकसभा चुनाव में सांसद बनने के बाद राष्ट्रीय राजनीति में एंट्री ली थी। अपने कार्यकाल में उन्होंने आर्टिकल-370 को हटाना, नागरिकता संशोधन एक्ट और UAPA जैसे कठोर फैसले लिए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि अमित शाह को जन्मदिन की बधाई। मैंने कई सालों तक अमित भाई के साथ काम किया है। पार्टी और सरकार को मजबूत करने में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखा है। वह ऐसे ही जोश के साथ देश की सेवा करते रहें। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ऊर्जा, कर्मठता, ज्ञान और कार्यकुशलता के धनी, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्र निर्माण के प्रति आपका परिश्रम और सेवाभाव सभी के लिए अनुकरणीय है। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री और हमारे वरिष्ठ सहयोगी अमित शाह को उनको जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं। वह भारत को एक सुरक्षित देश बनाने के लिए जबरदस्त कोशिश कर रहे हैं। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, भारतीय राजनीति में कर्मठता, जीवटता एवं प्रतिबद्धता के आदर्श मानक, राष्ट्रवादी चेतना के प्रबल संवाहक, यशस्वी गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुयशपूर्ण व सुदीर्घ जीवन की कामना है।

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी अमित शाह को बधाई दी है. उन्होंने कहा, "केंद्रीय गृहमंत्री, राजनीति के महानायक, ऊर्जावान व्यक्तित्व के धनी माननीय श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके यशस्वी जीवन, उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामनाएं.


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget