पांच बजट मेकअप प्रॉडक्ट्स जो हर कॉलेज गर्ल के मेकअप किट में होने चाहिए


ब्लश :ब्लश आपके गालों को परफ़ेक्ट निखार देने में बेहद काम के होते हैं. वे मिनटों में आपके सादे से लुक को शानदार बना देते हैं. पिग्मेंटेड फ़ॉर्मूला बेस्ड ब्लश आपकी रंगत को निखारते हैं.

बीबी क्रीम :फ़ॉउंडेशन ज़्यादा कवरेज देते हैं, जबकि कॉलेज के लिए आपको एक ऐसे प्रॉडक्ट की ज़रूरत होती है, जो हल्का हो और आपको आकर्षक फ़िनिश दे. यहां बीबी क्रीम आपकी मदद के लिए हाज़िर है. बीबी क्रीम्स से लाइट कवरेज मिलता है, पर बावजूद इसके यह बेहद प्रभावी है. आपको टोन्ड और नैचुरल फ़िनिश पाने में मदद मिलती है. बीबी क्रीम आपके डार्क स्पॉट्स को छुपा देती है और उसके बाद एक समान टोन और नैचुरल फ़िनिश भी देती है. 

काजल : काजल हर लड़की द्वारा ख़रीदा जानेवाला पहला मेकअप प्रॉडक्ट होना चाहिए. अगर आप कॉलेज के दिनों की बस शुरुआत ही करने जा रही हैं तो हम आपको स्मज और वॉटरप्रूफ्र फ़ॉर्मूला पर आधारित काजल ख़रीदने की सलाह देंगे. आंखों में लगाने के बाद यह काजल पूरे दिन आपका साथ निभाएगा. 

कंसीलर :कॉलेज मतलब आपकी कई रातें जग-जगकर कटनेवाली हैं. आख़िर कॉलेज के बच्चे आख़िरी समय पर ही असाइमेंट्स पूरा करते हैं और रातें जागते हुए बिताते हैं. इसके अलावा रोज़ रात को दोस्तों से गपशप करते हैं और एग्ज़ाम के पहले वाली रात को जागकर पढ़ाई भी करते हैं. इसका सीधा असर आपकी आंखों पर होता है. आपकी आंखों के नीचे काले घेरे आ जाते हैं और आंखें सूजी हुई दिखती हैं. रातभर ठीक से न सोने से पैदा होनेवाली इन समस्याओं को दूर रखने के लिए आपको मीडियम कवरेज वाले कंसीलर की ज़रूरत होगी. यह प्रॉडक्ट न केवल आपकी समस्या को छुपा देता है, बल्कि आपके चेहरे को दमकता हुआ लुक देगा. 

लिप ग्लॉसः लिप ग्लॉस से आपके होंठ बेहद आकर्षक नज़र आएंगे, वह भी ओवर द टॉप यानी भड़कीले दिखे बिना. चूंकि उनमें होंठों को नम बनाए रखने का गुण होता है, उन्हें अपने ब्यूटी बैग में ज़रूर शामिल करें. हम आपको लिप ग्लॉस की सलाह इसलिए भी देंगे, क्योंकि यह आपके होंठों को सॉफ़्ट बनाता है व चमक भी देता है. 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget