गोसावी के बॉडीगार्ड का सनसनीखेज खुलासा

आर्यन ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट


मुंबई

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक गवाह ने NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वानखेड़े ने केपी गोसावी के साथ साठ-गांठ की और उसके एवज में उन्हें पैसे भी मिले। यह दावा प्रभाकर सैल ने किया है, जो खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताते हैं। गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए एक नोटरी हलफनामे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया कि गोसावी और किसी सैम डिसूजा को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी। गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपए NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी।

NCB चीफ का गड़बड़ियों से इंकार

गोसावी वही प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर हैं, जिन्होंने 2 अक्टूबर को आर्यन को NCB हिरासत में लिए के दिन उनके साथ सेल्फी ली थी, जो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुई थी। 3 अक्टूबर को NCB ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। उस समय NCB ने कहा था कि वह बाहरी इन्वेस्टिगेटर्स की भी मदद लेती है। इस आरोप को लेकर समीर वानखेड़े ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार किया है। 

गवाह के तौर पर लिखा था प्रभाकर का नाम

NCB की तरफ से 6 अक्टूबर को जारी की गई प्रेस रिलीज में प्रभाकर का नाम गवाह के तौर पर शामिल किया गया था। प्रभाकर ने यह भी बताया कि गोसावी कई दिन से लापता है।

प्रभाकर को है जान का खतरा

ड्रग्स केस में प्रभाकर का दावा है कि वह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड के रूप में काम करता था। नोटरी हलफनामे में प्रभाकर ने यह दावा किया है कि वह रेड वाली रात गोसावी के साथ था।  प्रभाकर ने यह भी बताया कि उसने गोसावी को सैम नाम के आदमी से NCB के दफ्तर के पास मिलते देखा था। प्रभाकर का कहना है कि तभी से गोसावी रहस्यमयी तरीके से फरार है। उसने कहा कि मुझे समीर वानखेड़े से जान का खतरा है। 


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget