भाजपा ने शिवसेना को दिया ‘जोर का झटका’

पूर्व विधायक को बनाया अपना उम्मीदवार    सुभाष सबने आज हो सकते हैं भाजपा में शामिल


मुंबई 

नांदेड़ जिले के देगलुर विधानसभा के होने वाले उपचुनाव में शिवसेना के पूर्व विधायक सुभाष साबने को अपना उम्मीदवार बनाकर भाजपा ने शिवसेना को ‘धीरे से जोर का झटका’ दिया है। गौरतलब हो कि  कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर के निधन के बाद खाली हुई सीट पर चुनाव आयोग ने उप चुनाव की घोषणा की है। इसके लिए जहां महाविकास आघाड़ी की कांग्रेस ने जगदीश अंतापुरकर को उम्मीदवार बनाया है वहीं भाजपा ने शिवसेना के पूर्व विधायक सुभाष सबने के पार्टी में शामिल होने से पहले ही उम्मीदवार घोषित कर दिया है। 

रविवार को भाजपा केंद्रीय कार्यालय से जारी उपचुनाव उम्मीदवारों की सूची में सुभाष सबने का नाम शामिल है। भाजपा द्वारा सबने को उम्मीदवार बनाए जाने से शिवसेना के साथ महाविकासघड़ी को भी  झटका लगा है, क्योंकि सुभाष सबने शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते है। जिनके शिवसेना छोड़ने से उपचुनाव में आघाड़ी को नुकसान हो सकता है।

इसलिए मैंने शिवसेना छोड़ने का लिया फैसला

पूर्व विधायक सुभाष सबने ने कहा कि 1984 से मैं लगातार शिवसैनिक हूं। लेकिन प्रधानमंत्री को जब काले झंडे दिखाए जाते हैं तो मुझे बुरा लगता है। जिस दिन बालासाहेब ठाकरे को गिरफ्तार किया जाना था, उस दिन हमने विधानसभा के सामने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए आंदोलन किया जिसके कारण मुझे एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया। 

मेरे शिवसैनिक का अपमान हुआ, पुलिस ने उसे जूतों से कुचल दिया। लोकनिर्माण मंत्री और जिले के पालक मंत्री अशोक चव्हाण पर आरोप लगाते हुए सबने ने कहा कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे का चव्हाण ने कभी बैनर पर तस्वीर नहीं लगाया।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget