कुशेश्वरस्थान में लालू का हुंकार

पटना

बिहार उपचुनाव के दोनों सीटों पर आज प्रचार का शोर थम जाएगा। प्रचार के आखिरी दिन राजद सुप्रीमो लालू यादव चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। लालू यादव छह सालों के बाद बुधवार को जनता के बीच प्रचार के लिए उतरे। वहीं आरजेडी सुप्रीमो की रैली को लेकर एनडीए हमलावर हो गयी है। 

हमने ही किया वंचित समाज का विकास

पुराने दिनों को याद करते हुए लालू ने कहा कि गरीबों को पढ़ना-लिखना सीखो का नारा उन्होंने खुद दिया था। वंचित समाज के विकास के लिए उन्होंने काम किया है। उन्होंने कहा कि आज बिहार में जो कमजोर को ताकत मिली हुई है वो कोई छीन नहीं सकता है।

कोरोना से एक लाख लोगों की मौत हो गई

लालू ने कहा कि इलाज के अभाव में कोरोना से एक लाख लोगों की मौत हो गई, बिहार में झोला छाप डॉक्टरों ने ही लोगों को ठीक करने का काम किया है। सरकार में रहते हुए उन्होने इस इलाके के लिए कई योजनाओं की घोषणा की थी पर नीतीश कुमार ने उनकी घोषणा पर अमल नहीं होने दिया।

सारा दाल सरकार पी गई

लालू यादव में महंगाई की चर्चा करते हुए कहा कि कड़ुआ तेल का दाम आसमान छू रहा है। मोदी ने नोटबंदी करके देशवासियों को परेशान किया है। 15-15 लाख देने का वादा मोदी ने पूरा नहीं किया। हमारी सरकार ने खाद्य योजना ली थी। पर अभी जनता का दाल नहीं मिल रहा है। सारा दाल सरकार पी गई है।

जो बेईमानी किया उसका हिसाब करेंगे

लालू ने कहा कि पूरे बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव का बना दिया था मुख्यमंत्री। हर जाति धर्म के लोगों ने वोट किया था। हमको तो इ लोग जेल में भिजवा दिया था कि लालू यादव निकले नहीं, तले हम मार दें बाजी। लेकिन, हमारा तेजस्वी यादव ने घूम-घूमघूमकर आपको जगाया। हमारे जीते प्रत्याशियों को हराया। आठ एमएलए का घोटाला मार दिया। 15 उम्मीदवार को दस वोट से हरवा दिया। इसका बदला हम लेंगे। जो बेईमानी किया उसका हिसाब करेंगे, उसे सीधा करेंगे।

नीतीश, अब हम बदला लेंगे

कुशेश्वरस्थान विधानसभा के झझरा उच्च विद्यालय में बुधवार को चुनावी सभा में लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया। लालू ने कहा- नीतीश सुन लो, हम बदला लेंगे।

लालू का कुशेश्वर स्थान में हुंकार

लालू ने कुशेश्वरस्थान में हुंकार भरी है, उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार डर गये हैं। कह रहे हैं लालू यादव गोली मरवा देगा। लालू को अब यही काम बचा है। जब उनके पास कम विधायक था उस समय में हम उनको सीएम बनाये, उन्होंने मेरे साथ क्या किया।

राजद समर्थक को किसी ने धमकाया तो ठीक नहीं होगा

अगर किसी ने राजद समर्थक को किसी ने धमकाया तो ठीक नहीं होगा। लालू ने नीतीश कुमार पर चुटकी ली और कहा कि नीतीश कहते हैं लालू गोली मरवा देंगे अरे हम क्यों मारेंगे, तुम ख़ुद ही मर जाओगे।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget