धोनी की जिद के आगे झुका बीसीसीआई!

माही की वजह से हार्दिक पांड्या T20 WC में हैं टीम का हिस्सा


नई दिल्ली

हार्दिक पांड्या ने महीनों बाद नेट में गेंदबाजी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण टी-20 विश्व कप मैच के लिए टीम में बतौर ऑलराउंडर वह वापसी करेंगे। अगर उन्हें टीम में चुना जाता है, तो भारत को जरूरी छठें गेंदबाज का विकल्प मिल जायेगा। भारत को सुपर-12 के शुरुआती मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जिससे टीम के लिए रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जीतना जरूरी है।

हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे, टीम का संतुलन बिगड़ गया था। हार्दिक ने अंतिम बार जुलाई में श्रीलंका सीरीज में गेंदबाजी की थी और मुंबई इंडियंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में एक भी ओवर नहीं डाला था। भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री और मेंटर महेंद्र सिंह धोनी के निगरानी में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वापसी के लिए जोरदार तैयारी कर रही है। टीम इंडिया के मेंटर महेन्द्र सिंह धोनी के साथ हार्दिक ने नेट पर जमकर अभ्यास किया।

अभ्यास की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आईं, जिसमें धोनी हार्दिक को सलाह देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या के सेलेक्शन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। वहीं यह खबर आ रही है कि पंड्या की आईपीएल-2021(IPL 2021) की फॉर्म को देखने के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें वापस भारत भेजने का फैसला ले लिया था लेकिन फिर इस विश्व कप के लिए टीम इंडिया के मेंटॉर नियुक्त किए गए महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा नहीं होने दिया।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget