क्रूज ड्रग्स केस : शाहरुख की ओर जांच की आंच!

ड्राइवर से NCB ने की पूछताछ, ड्रग्स कनेक्शन में भेजा था समन


मुंबई

आर्यन खान को सलाखों के पीछे भेजने के बाद एनसीबी क्रूज जहाज ड्रग्स केस में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस कड़ी में शनिवार को एनसीबी अधिकारियों ने आर्यन खान के ड्राइवर को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया और उस पर दर्जनों सवालों की बारिश करके यह संकेत दिया कि उसका एक्‍शन और तेज होने वाला है। सूत्रों का मानना है कि एनसीबी की जांच शाहरुख खान की ओर बढ़ रही है। फिलहाल अभी तक आर्यन खान के परिवार में से किसी से भी पूछताछ नहीं की गई है। लेकिन पूरे मामले में सियासी गर्मी को देखते हुए अब एनसीबी इस केस को निर्णायक दिशा में ले जाने की पूरी कोशिश करेगी।

आर्यन खान के ड्राइवर से पहले एनसीबी ने आर्यन खान के करीबी दोस्त श्रेयस नायर को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर तीनों स्कूल के समय से दोस्त हैं और ये तीनों मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशल स्कूल में एक साथ पढ़ा करते थे। श्रेयस के नाम का खुलासा आर्यन के वॉट्सऐप चैट से हुआ था। शनिवार को एनसीबी अधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि वह पूरे सबूतों के साथ अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ा रहे हैं। आर्यन खान के दोस्‍तों से पूछताछ के बाद  आर्यन खान के ड्राइवर से की गई पूछताछ से लगने लगा है कि यह जांच शाहरुख परिवार तक जा सकती है। सूत्रों के अनुसार शाहरुख से जुड़े कुछ अधिकारियों से भी पूछताछ हो रही है। 

बहरहाल ड्रग और बॉलीवुड का बहुत पुराना रिश्‍ता रहा है। सुशांत सिंह आत्‍महत्‍या केस की जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ था कि बॉलीवुड की तमाम हस्‍तियां ड्रग्‍स का सेवन करती हैं। इनमें कई अभिनेता और अभिने‌‌त्रियों से पूछताछ भी हुई थी। अब अगर आर्यन के मामले ने जांच की आंच शाहरुख की ओर जाती है तो कोई आश्‍चर्य नहीं।

बादशाह को बायजूस का फटका

बॉलीवुड के बादशाह के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है, बायजूस ने बॉलीवुड स्टार के ऐड रोक दिए हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह दिग्गज एडुटेक ऐप का IPO बताया जा रहा है, जिसके लिए वह अपनी ब्रांड वैल्यू को लेकर कोई चांस नहीं लेना चाहती। फिलहाल यह साफ नहीं है कि क्या आर्यन के केस को लेकर बायजूस ने शाहरुख के साथ ब्रांड एंबेसडर का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म करने का फैसला किया है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget