'पूरी कांग्रेस सिद्धू की कॉमेडी में रंग गई'


जालंधर

पंजाब के CM पद से इस्तीफा देने के बाद से कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पर हमलावर हैं। अब अमरिंदर का कहना है कि पंजाब में कांग्रेस की कलह को संभालने में नाकाम नेता उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि एक तरफ हरीश रावत कहते हैं कि 43 विधायकों ने मेरे खिलाफ पत्र लिखा। अब रणदीप सुरजेवाला कह रहे हैं कि 79 में से 78 विधायकों का पत्र मिला था। इससे साफ जाहिर है कि पूरी पार्टी सिद्धू की कॉमेडी के रंग में रंग गई है।

कल को वे कहेंगे कि पंजाब विधानसभा के सभी 177 विधायकों ने मुझे हटाने के लिए पत्र भेजा था। अमरिंदर ने यह भी दावा किया कि 43 विधायकों को भी मजबूर कर लेटर पर उनके साइन लिए गए। उन्होंने कहा कि अपनी नाकामी छिपाने के लिए नेता झूठ बोल रहे हैं।

मजाकिया लहजे में कहा- झूठ को भी कोऑर्डिनेट नहीं कर पा रहे

अमरिंदर ने मजाकिया लहजे में कहा कि यह तो पार्टी के अंदर का हाल है। वह अपने झूठ को भी कोऑर्डिनेट नहीं कर पाते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह अव्यवस्थित हो चुकी है। यह संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। ज्यादातर सीनियर नेताओं का पार्टी के कामकाज से मोह भंग हो चुका है।

अमरिंदर ने दिया रिपोर्ट कार्ड, मेरी सरकार में हर चुनाव जीते

अमरिंदर ने कहा कि 2017 के बाद कांग्रेस पंजाब में हर चुनाव में जीतती रही। पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 77 सीटें जीतीं। इसके बाद उपचुनाव में 4 में से 3 सीटें जीती। यहां तक कि सुखबीर बादल के दबदबे वाली जलालाबाद सीट भी कांग्रेस ने जीती। अमरिंदर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में 13 में से 8 सीटें पार्टी ने जीती। उस वक्त तो पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही थी।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget