विजय वरपुडकर भाजपा में शामिल

मुंबई

राज्य में होने वाले सभी चुनावों को भाजपा अपने दमपर लड़ेगी, जिसे देखते हुए बड़ी संख्या में अन्य पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी के तहत मंगलवार को राकांपा के वरिष्ठ नेता विजय वरपुडकर अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने राकांपा नेता विजय वरपुडकर सहित सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए उनका स्वागत किया। इस अवसर पर अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुधाकर भालेराव, पूर्व विधायक राम प्रसाद बोर्डीकर, प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये, भाजपा मराठवाड़ा के संगठन मंत्री संजय कोडगे, पूर्व विधायक मोहन फड़, भाजपा परभणी ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुभाष कदम और नगर जिलाध्यक्ष आनंद भरोसा मौजूद थे। 

पार्टी जीत की परंपरा बनाएगी

भाजपा अध्यक्ष पाटिल ने कहा कि परभणी जिले में भाजपा का सांगठनिक कार्य अच्छा चल रहा, लेकिन गठबंधन ने शिवसेना को चुनाव में मौका दिया और जिले की चुनावी राजनीति में भाजपा कमजोर रही। अब भाजपा परभणी में अपने दम पर सभी चुनाव लड़ेगी और पार्टी चुनावी राजनीति में भी प्रभावी होगी और जीत की परंपरा बनाएगी। चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि राज्य में होने सभी चुनाव भाजपा अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि वह किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन कर ठगे नहीं जाना चाहते। उन्होंने कहा कि अब से केवल भाजपा का ही राजनीतिक भविष्य है। भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और उनका काम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हम भाजपा में शामिल हुए परभणी जिले के नेताओं को विश्वास दिलाते हैं कि पार्टी में उनका सम्मान बरकरार रहेगा। 

विजय वरपुडकर ने कहा कि हम परभणी जिले में भाजपा को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। हम जिले में भाजपा के लिए कार्यकर्ताओं को जोड़ना चाहते हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget