...तो किसानों को भी उगाने दो हर्बल तंबाकू

देवेंद्र फड़नवीस का आघाड़ी सरकार पर हमला  


मुंबई

राज्य में आगामी चुनावों को लेकर राजनीतिक वातावरण गरमा गया है। सत्तापक्ष और विपक्ष की तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। नांदेड जिले की देगलूर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए कुंडलवाडी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने महाविकास आघाड़ी सरकार पर चौतरफा हमले किए। उन्होंने कहा कि आघाड़ी सरकार के लोग कैसा भ्रष्टाचार करेंगे, यह बता नहीं सकते। उन्होंने सामान्य लोगों की हालत और खराब कर दी है।

राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री और राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक मंत्री का दामाद गांजा बेचते पकड़े गए, लेकिन मंत्री कहते हैं कि वह हर्बल तंबाकू है। ऐसे में हमारे सदाभाऊ खोत ने कहा कि मराठवाडा के किसानों की अवस्था खराब है, तुम्हारा मंत्री हर्बल तंबाकू उगा सकता है तो किसानों को भी हर्बल तंबाकू लगाने की अनुमति दी जाए। इससे किसानों के अच्छे दिन आएंगे।

 पत्नी मार देगी तो कहेंगे केंद्र का हाथ

फड़नवीस ने कहा कि अभी तक किसानों को फसल बीमा की पूरी रकम नहीं मिली है। राज्‍य सरकार खुद भ्रष्टाचार करती है और मदद का समय आने पर केंद्र की तरफ ताकती है। फड़नवीस ने कहा कि यह सरकार इतनी धोखेबाज है कि कुछ भी हो जाए केंद्र की तरफ ऊंगली दिखाती है। मुझे तो ऐसा लगता है कि अगर उसकी पत्नी उसे मार भी देगी तो वह कहेगा कि इसमें केंद्र सरकार का हाथ है। यह सरकार इतनी झूठी है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget