रेस्टोरेंट के जरिए रेव पार्टी तक पहुंचा था ड्रग्स

राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक का दावा  ।  प्राइवेट आर्मी चला रहे थे वानखेड़े


मुंबई

राकांपा के मुख्‍य प्रवक्‍ता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी अधिकारी या कर्मचारियों को साथ न लेते हुए वानखेड़े ने प्राइवेट आर्मी तैयार कर दहशत पैदा की, यह बात भविष्य में साबित हो जाएगी। मलिक ने गोंदिया में कहा कि क्रूज पर जो ड्रग्स रेव पार्टी हुई थी, उसमें एक रेस्टोरेंट से भोजन गया था, उसी के साथ ड्रग्स की सप्लाई की गई थी। ये सभी सबूत हम सामने लाएंगे।

उन्होंने कहा कि मेरे पास जो भी सबूत हैं, वह एनसीबी के डीजी के पास भेजे जाएंगे। जगह पर जाकर सामग्री जब्त नहीं की गई। उसे कार्यालय लाकर यह सब किया गया। कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े ने एक प्राइवेट आर्मी तैयार की, जिसमें फ्लेचर पटेल, आदिल उस्मानी, केपी गोसावी, मनीष भानुशाली जैसे कई अन्‍य लोग थे। ये सभी लोगों के घर में घुसकर ड्रग्स रख देते थे और लोगों को फंसा रहे थे। इस संपूर्ण फर्जीवाड़े की हमने जानकारी निकाली है। कल ही फर्नीचरवाला नाम की लड़की ने कहा था कि उसकी बहन को जब पकड़ा जा रहा था, तब वहां फ्लेचर पटेल उपस्थित थे। ऐसे में इस प्रकरण में कई बड़े खुलासे होंगे।

सेल का बयान दर्ज किए बिना मुंबई से निकली NCB टीम

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स केस में लगे वसूली के आरोपों की जांच के लिए पहुंची नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की स्पेशल टीम शनिवार को मुंबई से दिल्ली के लिए निकल गई। अहम बात यह है कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े सहित अन्य पर गंभीर आरोप लगाने वाले प्रभाकर सेल का बयान दर्ज किए बिना ही टीम चली गई। 

जांच हो सकती है NIA को ट्रांसफर 

मुंबई क्रूज ड्रग केस राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को ट्रांसफर हो सकता है। एनआईए के तीन अधिकारियों ने एनसीबी कार्यालय का दौरा किया है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी के मुंबई हेडक्वार्टर एनआईए की टीम पहुंची थी। एनआईए ने मुंबई क्रूज ड्रग्स केस से जुड़ी सभी जानकारी एनसीबी से ली है। साथ ही एनआईए ने एनसीबी अधिकारियों से बात की। दिल्ली में भी एनआईए और एनसीबी अधिकारियों के बीच इस मामले को लेकर शुक्रवार को लंबी मीटिंग हुई है। 

शुक्रवार को एनसीबी के डीजी एस एन प्रधान से दिल्ली में NIA अधिकारियों की मुलाकात हुई है। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget