मुझे गोली मरवा सकते हैं लालू : नीतीश

पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। नीतीश कुमार ने कहा है कि लालू यादव उन्हें गोली मरवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव चाहें तो गोली मरवा सकते हैं। बाकी वो कुछ नहीं कर सकते हैं। सीएम ने इस बयान को दो बार दोहराया। उन्होंने लोगों से लालू के जंगलराज को भी याद करने को कहा। नीतीश ने पटना में मंगलवार को यह बात तब कही जब पत्रकारों ने लालू यादव के विसर्जन करने वाले बयान पर सवाल पूछा था। नीतीश मुंगेर से चुनाव प्रचार करके लौटे थे। जब उनसे पूछा गया कि लालू यादव चुनाव प्रचार करने पहुंच चुके हैं। वह सरकार पर हमलावर हो गए हैं तो सीएम ने यह सारी बातें कहीं।

नीतीश का बयान लालू के उस बयान के बाद आाया है, जिसमें लालू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दिल्ली से पटना नीतीश कुमार का विसर्जन करने के लिए आए हैं। लालू ने कहा था कि बिहार में जो उपचुनाव होने वाले हैं उसके लिए पहले ही उनके बेटे तेजस्वी यादव ने सरकार के नाक में दम करके रखा है। जो बच गया है उसका विसर्जन करने के लिए वह दिल्ली से पटना आ गए हैं।

मुख्यमंत्री की मुंगेर के तारापुर की सभा में रोजगार को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। वहां पर चुनाव प्रचार करके जब पटना लौटे तो मुख्यमंत्री ने लालू पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव बताएं कि उनकी सरकार में क्या हुआ था? बिजली, शिक्षा और सड़क की क्या स्थिति थी? व्यापारी, इंजीनियर, डॉक्टर कहां भाग गए थे? उद्योग कहां था? उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनी तो यह सब व्यवस्था मैंने दुरुस्त की है। सीएम ने कहा कि कुछ लोग कुछ-कुछ बोलते हैं, लेकिन एक बात है कि जब तक वह हम पर बोलेंगे नहीं तब तक उनको पब्लिसिटी नहीं मिलेगी। हम पर बोलेंगे तभी उनको पब्लिसिटी मिलेगी। मेरा काम है सेवा करना और हम सेवा लगातार कर रहे हैं। 

जनता मालिक है। जनता ही तय करती है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget