भाजपा नेता वी मुरलीधरन ने कहा, संघ कार्यकर्ता के हत्यारोपियों को बचा रही केरल सरकार

v murlidhar

पलक्कड

भाजपा ने शुक्रवार को केरल सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यकर्ता के हत्या आरोपितों को वह बचा रही है। उसका एक गुप्त एजेंडा है और इसीलिए वह इस मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) को सौंपने से आनाकानी कर रही है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन शुक्रवार को संघ कार्यकर्ता संजीत के घर गए और परिवार को सांत्वना दी।

बता दें कि 27 वर्षीय संजीत की सोमवार को उनकी पत्‍‌नी के सामने उस समय हत्या कर दी गई, जब वह अपनी पत्‍‌नी को छोड़ने उसके कार्यालय जा रहे थे। भाजपा ने इन आरोपों को दोहराया कि दिन-दिहाड़े की गई इस हत्या के पीछे इस्लामी संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक  पार्टी आफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं का हाथ है।

मुरलीधरन ने पत्रकारों से कहा कि केरल में हाल में संजीत सहित दो लोगों की हत्याएं हुईं। इन हत्याओं के तार आतंकवाद से जुड़े हैं। सच्चाई का पता वही एजेंसी लगा सकती है, जो इस प्रकार के मामले से निपटने में विशेषज्ञ हो। भाजपा नेता ने कहा कि इसीलिए भाजपा और आरएसएस इस मामले की एनआईए से जांच कराने का दबाव बना रहे हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि वामपंथी सरकार मामले को एनआईए को सौंपने को लेकर अनिच्छुक है, क्योंकि इसके पीछे उसका कोई गुप्त एजेंडा है। वामपंथी सरकार को आरोपितों के बारे में पूरी जानकारी है। अपराधियों को बचाने के लिए वह चाहती है कि मामला राज्य पुलिस के पास रहे। उन्होंने वोट के लिए वामपंथी सरकार पर आरोपितों का समर्थन करने का आरोप लगाया।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget