सीमा पार से गहरी साजिश !

हिंदूवादी नेताओं पर हो सकते हैं हमले


नई दिल्ली

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हिंदूवादी नेताओं पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई हमले की योजना बना रही है। देश की खुफियां एजेंसियों ने इनपुट के आधार पर पंजाब में भाजपा और हिंदू समर्थक नेताओं की सुरक्षा बढ़ाने के लिए पंजाब पुलिस को सतर्क किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले पाकिस्तानी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) आरएसएस की शाखा और हिंदू राजनेताओं को निशाना बनाने के लिए एक टिफिन बॉक्स में आईईडी लगाने की योजना बना रहा है। हमले के संबंध में इनपुट मिलने के तुरंत बाद अलर्ट जारी कर दिया गया।

पिछले हफ्ते मिलिट्री क्षेत्र में हुआ था ग्रेनेड अटैक

बता दें कि 21 नवंबर को कुछ अज्ञात मोटर साइकिल सवार हमलावरों ने पठानकोट में मिलिट्री क्षेत्र में ग्रेनेड फेंका था। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली थी। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक, 15 अगस्त से अब तक भारतीय सीमा में ड्रोन के घुसने की 25 से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं। लगभग 11 टिफिन जिनमें ड्रग्स और विस्फोटक थे, बरामद किए गए हैं।

अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पंजाब पुलिस के साथ आतंकवादियों के निशाने पर नेताओं की एक सूची साझा की है और खतरे को देखते हुए उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है। पठानकोट में हुए ग्रेनेड अटैक के बाद पंजाब पुलिस एक्शन में आ गई थी और सभी सीमाई जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया था।

गौतम गंभीर को मिली ISIS से धमकी

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर  को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया, कश्मीर  से धमकी मिली है। इसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें फिर से उसी संगठन से धमकी मिली है जिस मेल से उन्हें मेल भेजा गया है, उसमें उनके घर का वीडियो भी है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget