पवार ही गिराएंगे आघाड़ी सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का दावा  

chandrakant patil

मुंबई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया है कि प्रदेश की महाविकास आघाड़ी के शिल्पकार शरद पवार ही इस सरकार को गिराएंगे। दक्षिण मुंबई के गरवारे क्लब में उन्होंने कहा कि जिस तरह शरद पवार सरकार चलाना चाहते हैं, उस तरह सरकार नहीं चल रही है। उद्धव ठाकरे कई फाइलों को रोक लेते हैं, जिससे पवार नाराज हो जाते हैं।

सीएम पद का चेहरा होंगे फड़नवीस

उन्होंने दावा कि फरवरी में होने वाले मुंबई महानगरपालिका चुनाव के बाद महाविकास आघाड़ी सरकार गिर सकती है और इसके बाद राज्य में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। पाटिल ने कहा कि मध्यावधि चुनाव में भाजपा 122 से 130 सीटों पर जीत हासिल करेगी। पाटिल ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री पद का चेहरा देवेंद्र फड़नवीस ही होंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि शरद पवार ही सरकार गिरने का कारण बनेंगे। फिलहाल उन्हें स्थानीय निकाय चुनाव का इंतजार है। वे सत्ता में रहकर स्थानीय निकाय चुनाव में जीत हासिल करना चाहते हैं।

सरकार के खिलाफ 78 प्रेस काॅन्‍फ्रेंस

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुंबई से विधान परिषद की उम्मीदवारी किसे दी जाए? इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है। पार्टी ऐसे उम्मीदवार की तलाश कर रही है जो मनपा चुनाव में काम आ सके। झुकाव उत्तर भारतीय प्रत्याशी की तरफ भी है। पार्टी इस बारे में सोच समझकर फैसला लेगी। पाटिल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मनसे के साथ गठबंधन करने से लाभ कम और नुकसान अधिक हो सकता है। कई नेता मनसे के साथ जाने पर ऐतराज जता रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि मनसे साथ आती है तो शिवसेना को बुरी तरह हराया जा सकता है। पाटिल ने कहा कि प्रदेश की आघाड़ी सरकार के दो साल पूरे होने पर भाजपा की तरफ से किसानों की समस्याओं और प्रदेश में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर 78 प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर सरकार पर हमला किया जाएगा।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget