नुसरत और निखिल की शादी वैध नहीं

nusrat nikhil

कोलकाता

अभिनेता से राजनेता बनी नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है। कोलकाता में एक अदालत ने यह बात कही है। आपको बता दें कि बीते कुछ समय से तृणमूल कांग्रेस सांसद और कारोबारी निखिल जैन की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। टीएमसी सांसद ने हाल ही में इस शादी को अवैध करार दिया था। उन्होंने जैन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

निखिल जैन ने भी बयान जारी कर नुसरत के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा, उनके द्वारा लगाए गए आरोप सभी निराधार और अपमानजनक और सच्चाई से रहित हैं।

  उन्होंने कहा था, 'प्यार में उन्होंने नुसरत के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने खुशी-खुशी स्वीकार किया। इसके बाद हम जून 2019 में डेस्टिनेशन मैरेज के लिए तुर्की के बोडरम गए। कोलकाता में एक रिसेप्शन भी रखा गया।'

नुसरत का कहना था कि उनकी शादी भारतीय कानून के तहत मान्य नहीं है। ऐसे में तलाक का सवाल ही पैदा नहीं होता। निखिल जैन ने नुसरत पर कई आरोप लगाए लेकिन अभी तक अभिनेत्री ने इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा था। अब उन्होंने पहली बार अपने इस पूरे विवाद पर बात की थी। 

नुसरत का कहना था कि निखिल ने उनकी शादी के लिए पैसे नही दिए थे। इंडिया टुडे से बात करते हुए नुसरत ने कहा था कि ‘उन्होंने मेरी शादी में पैसे नहीं दिए, ना ही होटल के बिल भरे। मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत तरीके से दिखाया गया और अब मैंने सब साफ कर दिया है।‘


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget