असलम शेख काशिफ़ के बीच ये ​रिश्ता क्या कहलाता है...

मोहित भारतीय का मलिक पर पलटवार

mohit

मुंबई 

भाजपा नेता मोहित भारतीय ने नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री असलम शेख और काशिफ खान के बीच क्या संबंध हैं, इसका खुलासा होना चाहिए। उन्होंने मांग की कि असलम शेख के काल रिकार्ड की जांच होनी चाहिए। गौरतलब है कि मलिक ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि मंत्री असलम शेख को क्रूज रेव पार्टी में बार-बार बुलाया गया था, लेकिन वे नहीं गए। कंबोज ने आगे कहा कि असलम शेख को काशिफ खान ने बार-बार आमंत्रित किया। अनजान व्यक्ति को एक बार ही बुलाया जाता है, लेकिन पहचान वाले व्यक्ति को बार-बार क्यों बुलाया जा रहा था ? क्या एक कैबिनेट मंत्री से बिना पहचान वाला व्यक्ति बार-बार फोर्स कर सकता है ? इस तरह के सवाल करते हुए कंबोज ने असलम शेख के काल रिकॉर्ड की जांच करने की मांग की। उन्होंने कहा कि यह मेरे आरोप नहीं है कि असलम शेख और काशिफ खान के बीच संबंध है, बल्कि नवाब मलिक के आरोप हैं।

मेरी संपत्ति साढ़े तीन सौ करोड़

कंबोज ने कहा कि मलिक ने जिस वर्ली के होटल का जिक्र किया है, उससे मेरा कोई संबंध नहीं है और उनके आरोप झूठे हैं। मलिक अब दूसरों की संपत्ति को मेरी बता रहे हैं। उन्होंने मुझ पर 1100  करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है। मैंने चुनाव लड़ा है, उसमें मैंने शपथपत्र में 350  करोड़ रुपए की संपत्ति घोषित की है। मैंने कोई धोखाधड़ी नहीं की है। ये आरोप झूठे हैं। मैं व्यापारी हूं, और साल में पांच करोड़ रुपए टैक्स भरता हूं। मैंने कुछ भी छुपाया  नहीं है।

कोई भी जांच करो, घबराऊंगा नहीं

भारतीय ने कहा कि मलिक के बच्चे 47 लाख रुपए की आय के साथ बड़ी संपत्ति ले रहे हैं। वह मामले से ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी आवाज को दबाया जा रहा है। उन्हें लगता है कि वे मेरी आवाज को दबा सकते हैं। वे मुझे डराना चाहते हैं, लेकिन मैं उनसे नहीं डरता। आप कोई भी पूछताछ करें, कोई भी केस करें, मैं घबराने वाला नहीं हूं। भारतीय ने कहा कि वे पांच साल से होटल ललित नहीं गए हैं। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget