अंडरवर्ल्ड से नवाब के संबंधः फड़नवीस


मुंबई 

राकांपा के मुख्य प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक के आरोपों की श्रृखंला समीर वानखेड़े से होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस तक जा पहुंची है। मलिक ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में सीधे देवेंद्र फड़नवीस के ऊपर ड्रग्स कनेक्शन रखने का आरोप लगाया। इन आरोपों पर पलटवार करते हुए फड़नवीस ने सनसनीखेज आरोप लगाया कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं और वे दिवाली के बाद कोई बड़ा धमाका करेंगे। फड़नवीस की प्रेस कांफ्रेंस के बाद मलिक ने ट्वीट करते हुए उन्हें चैलेंज किया, हैं तैयार हम!

फड़नवीस ने कहा कि मलिक छोटे-छोटे पटाखे चला रहे हैं, उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि दिवाली के बाद मैं बम फोड़ने वाला हूं। इसकी वजह यह है कि मैं कांच के घर में नहीं रहता। जिन लोगों के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं, ऐसे लोगों को मेरे बारे में बोलना नहीं चाहिए। इस संबंध में सबूत मीडिया के समक्ष पेश किए जाएंगे। साथ ही शरद पवार के पास नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते के सबूत भेज जाएंगे। उन्होंने शुरुआत की है और अब इसे अंत तक हम लेकर जाएंगे। फड़नवीस ने कहा कि मलिक ने जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर किया, इसके पीछे उनकी मानसिकता दिखती है। इस किराए के आदमी के साथ हमारा कोई संबंध नहीं है।  

नीरज गुंडे प्रकरण पर फड़नवीस ने कहा कि इस बारे में मलिक को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से चर्चा करनी चाहिए। गुंडे के साथ संबंध हैं, लेकिन मैं जितनी बार नीरज गुंडे के घर गया, उससे अधिक बार मुख्यमंत्री ठाकरे पिछले कुछ समय में उनके पास गए। मैं जितनी बार मातोश्री गया, उससे अधिक बार नीरज गुंडे मातोश्री पर गए।

पाकिस्तान पर फोड़ो बम: मुख्यमंत्री

देवेंद्र फड़नवीस के बम फोड़ने वाले बयान पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कटाक्ष किया है। दिपावली के मौके पर सोमवार को अपने सरकारी आवास वर्षा पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि देश यह इंतजार कर रहा है कि पाकिस्तान में कब बम फोड़ा जाएगा। अपनी सीमा के भीतर बम फोड़ने का कोई मतलब नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की तरह आरोपों में भी काफी म्यूटेशन हो रहा है। अब देखते रहिए आगे क्या होता है।

मलिक को भुगतना होगा खामियाजा: पाटिल

इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि नवाब मलिक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे समीर वानखेड़े पर जो आरोप लगा रहे हैं, उसके आने वाले परिणाम की चिंता करें, लेकिन भाजपा और देवेंद्र फड़नवीस को इस मामले में खींचने पर उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पाटिल ने कहा कि आम लोगों की समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए महाविकास आघाड़ी सरकार हर बार ऐसा प्रयास करती है। राज्य में बाढ़ से फसल और जमीन बह गई। महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं। इन सवालों पर बोलने के लिए उनके पास कुछ नहीं है, इस वजह से बेछूट आरोप करने का प्रयास कर रहे हैं। आधे कैबिनेट मंत्री या तो लापता हैं, या आरोपों का सामना कर रहे हैं। अनिल देशमुख की देखभाल करने से पहले उन्हें समीर वानखेड़े का ध्यान रखना पड़ रहा है। वानखेड़े के पीछे पूरा समाज खड़ा है। भाजपा अन्याय के खिलाफ संघर्ष करने वालों के साथ है। भाजपा अध्यक्ष ने शिवसेना सांसद संजय राऊत को निशाना बनाते हुए कहा कि देवेंद्र फड़नवीस ने कभी किसी की पत्नी पर आरोप लगाए क्या? रोज उठकर अमृता फड़नवीस पर आरोप लगाए जाते हैं। वे कितने संयम का पालन करें।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget