जिन्ना का महिमामंडन करने वाले एक प्रकार से तालिबान के समर्थक: योगी

लखनऊ

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हर वर्ग के साथ अपनी भागीदारी को मजबूत करने के क्रम में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन कर रही है। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में रविवार को भाजपा के मौर्य सम्मेलन का शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। इस अवसर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य तथा उनकी पुत्री सांसद संघप्रिया मौर्या ने भी सम्मेलन को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अटल कंवेंशन सेंटर में शाक्य, सैनी, मौर्य, कुशवाहा सम्मेलन में कहा कि विपक्ष के पास 2022 चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह देश तोड़ने वालों का महिमा मंडन कर रहा है। जिन्ना को आजादी का सिपाही बताकर सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान किया जा रहा है। पटेल ने देश को एक सूत्र में बांधने का कार्य किया, जबकि जिन्ना का हिमायती होना तालिबानी सोच को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि तालिबान का मतलब मानवता व महिलाओं का विरोध है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में भगवान बुद्ध के करोड़ों अनुयाई हैं। भाजपा ने कुशीनगर में उन्हीं के नाम पर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग आज पाकिस्तान के जिन्ना का समर्थन कर रहे हैं, वो एक प्रकार से तालिबान का भी समर्थन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है, वो सरदार पटेल का अपमान करना चाहते हैं। राष्ट्रनायक सरदार पटेल एक ओर हैं और राष्ट्र को तोड़ने वाले जिन्ना दूसरी तरफ हैं। वो लोग जिन्ना का समर्थन करते हैं और हम सरदार पटेल का समर्थन करते हैं।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप जानते है देश से कितना धोखा हुआ है। उस समय जो चंद्रगुप्त मौर्य से हारा था उस सिकंदर को महान बता दिया गया।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget