भाजपा सड़क पर उतरकर करेगी संघर्ष

कार्यकारिणी की बैठक में सरकार पर फड़नवीस का हमला


मुंबई 

मंगलवार को मुंबई भाजपा कार्यालय वंसत स्मृति में आयोजित प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के समापन भाषण में पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने महाविकास आघाड़ी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ सभी को एकत्रित करके सड़क पर उतरकर संघर्ष करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि पहले स्थानीय निकाय संस्था चुनाव में महाविकास आघाड़ी को उसकी जगह दिखाएंगे और आप सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के भरोसे प्रदेश में अपने बल पर भाजपा की सरकार बनाएंगे। आघाड़ी सरकार को निशाने पर लेते हुए फड़नवीस ने कहा कि यह महाराष्ट्र में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। फिलहाल राज्य में कानून का राज नहीं, बल्कि Òकुछ तो दोÓ की पद्धति से राज्य चल रहा है। आज जिस तरीके की वसूली चल रही है, वह एक पूर्व गृहमंत्री के जेल में होने तक सीमित नहीं है। जैसे हमने एक वझे को देखा, ऐसे हर विभाग में एक-एक वझे हैं।

मुस्लिम धुव्रीकरण का प्रयोग

फड़नवीस ने कहा कि मालेगांव,नांदेड और अमरावती में दंगे होने कोई साधारण घटना नहीं है। यह एक तरह का प्रयोग है। इसके लिए अल्पसंख्यक समुदाय के धुव्रीकरण का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 8 नवंबर को राहुल गांधी ट्वीट करते हैं कि त्रिपुरा में मुसलमानों पर अटैक हो रहा है। ऐसे में 11 नवंबर को बिना किसी योजना के मोर्चे कैसे निकाले गए। ये मोर्चे सरकार के समर्थन से निकाले गए। मोर्चे में हिंदुओं की दुकानों को जला दिया गया। इस पर आघाड़ी के एक भी नेता ने कोई बयान नहीं दिया। इस साजिश को कवर करने के लिए मंत्री नवाब मलिक की तरफ से कवर फायरिंग की गई। हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। अमरावती में हिंसा और तोड़फोड़ की घटनाएं हुई। उस समय वहां पर एसआरपी की 7 कंपनी थी, लेकिन हिंसक घटनाओं के समय कार्रवाई के आदेश नहीं दिए गए थे। 

 हम किसी से नहीं डरते

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा प्रदेश की महाविकास आघाड़ी के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने भाजपा के पदाधिकारियों से कहा कि हमें किसी से डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हमारे पास ईनामी और बेनामी संपत्ति नहीं है। हम किसी के बाप से नहीं डरते। हम सरकार में बैठे भ्रष्ट लोगों के खिलाफ सीधे लड़ाई लड़ेंगे। 

शिवसेना प्रकाशित करती है उर्दू कैलेंडर

फड़नवीस ने कहा कि खुद को हिंदुत्वादी कहने वाली शिवसेना अब अजान प्रतियोगिता आयोजित कर रही है। शिवसेना ऊर्दू भाषा में कैलेंडर प्रकाशित करके शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे को जनाब कह रही है। उसे मुंबई महानगरपालिका की चिंता है। उन्हें मराठी और गैर मराठी लोग वोट नहीं देंगे, ऐसे में नया वोट बैंक तैयार कर रही है।

संघर्ष तेज करें कार्यकर्ता: पाटिल

इसके पहले मंगलवार सुबह प्रदेश भाजपा की एक दिवसीय कार्यकारिणी की शुरुआत हुई। उद्घाटन सत्र में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे राजनीति का अपराधीकरण करने वाली आघाड़ी सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज करें। उन्होंने कहा कि राज्य में प्रखर विरोधी पार्टी के रूप में काम करना हमारी भूमिका है। 

ठाकरे पार्ट टाइम मुख्यमंत्री: सीटी रवि

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार के समय में शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की भूमि पर हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है। हिंदू समाज का अपमान किया जा रहा है। राज्य की जनता दुखी है और जनविरोधी सरकार को हटाने के लिए उत्सुक है। यह जनता की विरोधी सरकार जल्द हटेगी, ऐसा हमें विश्वास है। 

ठाकरे को कोई मुख्यमंत्री नहीं मानता  

फड़नवीस ने कहा कि राज्य में सरकार का अस्तित्व नजर नहीं आता। उद्धव ठाकरे को कोई मुख्यमंत्री मानने को तैयार नहीं है। हर मंत्री अपने को मुख्यमंत्री समझाता है। लेकिन मंत्रियों को अपने हित के अलावा कुछ नजर नहीं आता। फड़नवीस ने कहा कि महाविकास आघाड़ी के शासन में विकास कार्यों की बजाय वसूली, दंगा, गांजा, हर्बल तंबाखू, परियोजनों को स्थगन देने और बलात्कार की घटनाओं की चर्चा हो रही है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget