सोनिया दरबार में पहुंचा मुंबई कांग्रेस का झगड़ा

विधायक जीशान सिद्दीकी ने लिखा सोनिया गांधी को पत्र ।  भाई जगताप पर लगाए  गंभीर आरोप


मुंबई

मुंबई कांग्रेस में फूट पड़ती हुई दिखाई दे रही है। मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक जीशान सिद्दीकी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप की शिकायत की है। जीशान सिद्दीकी ने Òहमारा महानगरÓ से बात कर इस पत्र की पुष्टि की है । सिद्दीकी ने कहा कि हम यह धगड़ा कांग्रेस के अन्दर ही निपटा लेंगे।

रविवार को बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आक्रोश मोर्चा निकाला था। जीशान सद्दिकी ने आरोप लगाया है कि इसी दौरान भाई जगताप ने उनके साथ बदतमीजी और धक्का-मुक्की की। जीशान सिद्दिकी ने अपने पत्र में इस बात का भी जि़क्र किया है कि भाई जगताप अक्सर इसी लहजे में बात करते हैं। जीशान सिद्दिकी ने कहा है कि मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने मेरे कौम और मेरे बारे में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जीशान सिद्दीकी ने सोनिया गांधी से भाई जगताप के खिलाफ सक्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आपस में ही जा भिड़े कांग्रेसी

आसमान छूती हुई महंगाई, डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस की दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती हुई कीमतें और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने आक्रोश मोर्चा निकाला। मोर्चा में मुंबई और महाराष्ट्र कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ केंद्रीय नेता के.सी.वेणुगोपाल और महाराष्ट्र प्रभारी एच.के.पाटील ने भी हिस्सा लिया। राजगृह के बाहर मोदी सरकार के खिलाफ जुटे कांग्रेसी आपस में ही जा भिड़े। प्राप्त जानकारियों के मुताबिक, मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप, मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक जीशान सिद्दीकी, युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर के बीच राजगृह के भीतर जाने को लेकर विवाद हुआ। जीशान सिद्दीकी को अंदर जाने नहीं दिया गया। कहा गया कि सिर्फ दस लोगों को अंदर जाने की इजाजत है। फिर विवाद की एक दूसरी वजह सामने आई। जिस ट्रक पर वरिष्ठ नेता मौजूद थे, उस पर चढ़ने से भी रोका गया। इससे नाराज होकर जीशान सिद्दीकी पदयात्रा बीच में ही छोड़ कर चले गए। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उन्हें बाबासाहेब को श्रद्धांजलि देने से रोका गया।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget