एसटी कर्मियों के साथ खड़ी है भाजपा

मुंबई 

जब तक एसटी निगम का सरकारी सेवा में विलय नहीं हो जाता, तब तक भाजपा का हर कार्यकर्ता एसटी कर्मियों के साथ मजबूती से खड़ा रहेगा, भाजपा महाराष्ट्र उपाध्यक्ष और विधायक प्रसाद लाड ने यह बात कही है। रत्नागिरी में एसटी कार्यकर्ताओं की जारी हड़ताल के समर्थन में लाड और पूर्व सांसद नीलेश राणे ने आंदोलन कर रहे कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और बातचीत की।

विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर के नेतृत्व में एसटी कार्यकर्ताओं ने मंत्रालय पर मार्च निकाला। लेकिन इस सरकार ने इसे दबाने की कोशिश की। यह इस सरकार की तालिबानी प्रवृत्ति को दर्शाता है। चंद्रपुर में एक एसटी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। लेकिन परिवहन मंत्री अनील परब की आंखों में आंसू नहीं हैं। एसटी कार्यकर्ताओं के पीछे भाजपा का हर कार्यकर्ता मजबूती से खड़ा है। इस सरकार ने सोचा था कि जब मेस्मा लगाया जाएगा तो हम डर जाएंगे। लेकिन कर्मचारियों को घबराना नहीं चाहिए। 

हड़ताल जारी, लोग परेशान

 महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों की हड़ताल शुक्रवार को भी जारी रही। राज्य सरकार में विलय की मांग पर अड़े एसटी कर्मचारियों के आंदोलन के चलते राज्य के सभी 250 बस डिपो बंद रहे। हड़ताल की वजह से लोग परेशान रहे, गुरुवार से ही बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने मुंबई  के आजाद मैदान  पर डेरा डाले हुए हैं। उधर परिवहन मंत्री अनिल परब ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कर्मचारी जिद पर अड़े रहे तो कड़ी कार्रवाई6 की जाएगी। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget