दूसरों से ​दिखना है अलग तो ऐसे कैरी करें ज्वेलरी


फैशन और स्टाइल की दुनिया में हर वक्त कुछ नया देखने को मिलता है। कई बार पुराने स्टाइल को न्यू ट्रेंड्स में रीक्रिएट किया जाता है, तो कुछ लेटेस्ट ट्रेंड्स लोगों का दिल जीत लेते हैं। वहीं इन दिनों साधारण आउटफिट पर ट्रडिशनल ज्वेलरी का चलन बना हुआ है। शादियों के सीज़न में जहां साड़ी की मैचिंग ब्लाउज़ हों, स्कर्ट के साथ चोली या टॉप हो। सभी में डीप नेकलाइन पर फोकस किया जा रहा है, जिससे उसके साथ हैवी ट्रेडिशनल ज्वेलरी से लुक को कंप्लीट किया जा सके। 

हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम ने गोल्ड ज्वेलरी को सिंपल कुर्ते पर फ्लॉन्ट किया था। वह फोटो काफी वायरल हुई थी। यामी का ओवरऑल लुक ट्रडिशनल था। तब से गोल्ड ज्वेलरी का ट्रेंड बन गया है। जरूरी नहीं कि गोल्ड ज्वेलरी के साथ आप पारंपरिक आउटफिट ही पहनें। साधारण सी ड्रेस पर भी आप गोल्ड ज्वेलरी के साथ प्ले कर सकती हैं।

स्वीटहार्ट नेकलाइन

एक बार फिर से स्वीटहार्ट नेकलाइन की वापसी हुई है। अगर ब्राइडल ब्लाउज की बात हो तो यह नेकलाइन डिजाइन ट्रेंड कर रहा है। इस तरह के हार्ट शेप में बने नेक डिजाइंस पर गोल्ड, पर्ल वाले हैवी चोकर को पहना जा रहा है। कुंदन, बीड्स और स्वरास्की स्टोंस चोकर और नेकलेस भी फिर से लौटा है। डिज़ाइनर्स स्वीटहार्ट नेकलाइन की लेंथ 10 इंच तक डीप रख रहे हैं, जिसे ज्वेलरी से कवर किया जा रहा है।

पोल्की ज्वेलरी

पोल्की ज्वेलरी सोने की फ्वॉइल का उपयोग करके बनाई जाती है, जिसे अनकट डायमंड से पेंट किया जाता है। यह रोशनी में आपकी खूबसूरती को और भी बढ़ाएगी। कुंदन ज्वेलरी की तुलना में यह अधिक महंगी होती है, क्योंकि इस तरह की ब्राइडल ज्वेलरी में ज्यादा सोने और हीरे होते हैं और यह पहनने पर भारी भी लगती है। इसे लहंगे, साड़ी, सूट या स्कर्ट के साथ जरूर पहनें।

एंटीक सिल्वर ज्यूलरी

अगर आप डिफरेंट लुक चाहती हैं, तो एंटीक सिल्वर ज्वेलरी ले सकती हैं। कुंदन, पोल्की, गोल्ड या फिर अन्य ज्वेलरी की तुलना में यह यूनिक लुक देती है। वेडिंग सेरेमनी में खूबसूरत दिखने के लिए यह परफेक्ट पसंद है, आने वाले महीनों में इसका ट्रेंड बरकरार रहेगा। कुर्ते, शर्ट, साड़ी, गाउन, मैक्सी ड्रेस और लहंगे पर पहनें।

डीप नेकलाइन पर ज्वेलरी

आजकल डिज़ाइनर्स डीप नेकलाइन पर हैवी ज्वेलरी से प्ले करते नजर आ रहे हैं। क्लीवेज छुपाने के लिए हेवी चोकर के साथ लॉन्ग नेकलेस का चलन जोरों से बढ़ता दिखा है। इस फेस्टिव सीज़न आप भी डीप नेक की ड्रेस पर ट्रडिशनल हेवी ज्वेलरी पहनना न भूलें।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget