देशमुख को गिरफ्तार करने वालों को पवार की धमकी

कहा, हर घंटे, हर दिन की चुकानी पड़ेगी कीमत

sharad pawar

मुंबई

पूर्व गृह मंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी चीफ शरद पवार का गुस्सा फूटा है। शरद पवार ने बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिन लोगों ने अनिल देशमुख को जेल भिजवाने में भूमिका निभाई है, उन्हें ऐसा करने की कीमत चुकानी पड़ेगी। पवार ने नागपुर में एक रैली के दौरान देशमुख को बेगुनाह बताते हुए ये बातें कहीं। अनिल देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं। इतना ही नहीं पवार ने अनिल देशमुख पर कई आरोप लगाने वाले मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के लापता होने पर भी सवाल उठाए। परमबीर सिंह के आरोपों के बाद ही अनिल देशमुख को मंत्रीपद से इस्तीफा देना पड़ा था।

शरद पवार ने नागपुर में कहा, 'हमने अनिल बाबू का केस देखा। उनका अपराध क्या था? आप सब अच्छे से जानते हैं। एक दिन, परमबीर सिंह मुझसे मिलने आए और बताया कि उन्होंने सीएम से देशमुख की शिकायत की है। जब मैंने उनसे पूछा कि यह शिकायत किस बारे में है, तो उन्होंने कहा कि देशमुख ने उन्हें उगाही करने का निर्देश दिया था। तब मैंने परमबीर से पूछा कि क्या उसने निर्देश माना। उन्होंने न में जवाब दिया। समझ नहीं पाया कि देशमुख का अपराध क्या था? क्या उनके कथित निर्देश का पालन न हो पाना?'

बता दें कि परमबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि देशमुख ने उन्हें हर महीने मुंबई के कारोबारियों और अन्य व्यवसायियों से 100 करोड़ रुपये की उगाही करने का निर्देश दिया था। ये आरोप परमबीर सिंह ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से ट्रांसफर किए जाने के तुरंत बाद लगाए थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा, 'आप (बीजेपी) एक आदमी (देशमुख) के खिलाफ प्रोपोगेंडा फैला रहे हैं। देशमुख मेरे पास आए थे और बताया था कि पुलिस कमिश्नर ने उनके खिलाफ शिकायत की है।  


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget