तेजस्वी को पहले देना चाहिए इस्तीफा

रिंटू हत्याकांड पर बोले मंत्री लेसी सिंह

पटना

बिहार के पूर्णिया में पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। रिंटू सिंह की हत्या को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उधर रिंटू सिंह की हत्या मामले में दर्ज प्राथमिकी में आशीष कुमार सिंह और सुदेश सिंह के अलावा दो अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही बिहार सरकार में खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं। मंत्री पर राजनीतिक साजिश के तहत मर्डर कराने का आरोप लगा है। जिसके बाद मंत्री लेसी सिंह ने सफाई दी है।

पूर्णिया में रिंटू सिंह की हत्याकांड में मंत्री लेसी सिंह का नाम आने के बाद उन्होंने सफाई दी है। लेसी सिंह ने कहा है कि मुझे इस केस में बेवजह घसीटा जा रहा है। मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैं जांच के लिए तैयार हूं। मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार पर सबको भरोसा है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। मंत्री ने कहा है कि तेजस्वी यादव का नाम शक्ति मलिक मामले में आया था। इसलिए तेजस्वी यादव को पहले इस्तीफा देना चाहिए। 

गौरतलब है कि शुक्रवार (12 नवंबर)  को पूर्णिया में अपराधियों ने रिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तेजस्वी यादव ने भी रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले में बिहार सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने सरकार से मांग की है कि रिंटू हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की जाए, साथ ही मंत्री लेसी सिंह सीडीआर निकाला जाए और ये पता किया जाए कि मंत्री ने थानेदार से कितनी बार बात की है।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget