भाजपा की चौपाल में नेताओं ने भरी हुंकार

कहा, बहुमत के साथ बनाएंगे महापौर ।  बड़ी संख्या में शामिल हुए उत्तर भारतीय  । 227 वार्डों में उत्तर भारतीयों से साधा संवाद


मुंबई

मुंबई भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा द्वारा रविवार को मनपा के सभी 227 वार्डों में चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें मुंबई भजपा के सभी बड़े नेताओं के साथ सांसदों, विधायकों और नगरसेवकों से ने उत्तर भारतीय लोगों के साथ संवाद साधा। इसी कड़ी में ईशान्य मुंबई में सांसद मनोज कोटक, उत्तर मुंबई में सांसद गोपाल शेट्टी, उत्तर मध्य में सांसद पूनम महाजन ने चौपाल में शिरकत की। जबकि बांद्रा में विधायक आशीष शेलार, दिंडोशी में पूर्व विधायक और मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष राजहंस सिंह आदि नेताओं ने चौपाल को संबोधित किया। पूर्व सीएम एवं विस में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फड़नवीस की प्रेरणा और मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा के मार्गदर्शन में मुंबई उत्तर भारतीय मोर्चा अध्यक्ष जे.पी. सिंह, मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष एवं चौपाल प्रभारी आचार्य पवन त्रिपाठी आदि के संयोजन में मुंबई के सभी 227 वार्डों में चौपाल का आयोजन किया गया।   

मुंबई भाजपा उत्तर भारतीय अध्यक्ष जे.पी. सिंह ने कहा कि आज के चौपाल की सफलता सिद्ध हो गया है कि मनपा में स्पष्ट बहुमत के साथ महापौर बनाएंगे। दिंडोशी की चौपाल में राजहंस सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से 370 हटाने जैसे कई अनेक महत्वपूर्ण कार्य किए गए। पूरे देश में 100 करोड़ से अधिक लोगों का मुफ्त टीकाकरण किया गया। देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र का जिस तरह से विकास किया उसी का नतीजा है कि मुंबई के चारों तरफ 300 किमी मेट्रो का जाल बिछाया गया। देवेंद्र फड़नवीस और मंगल प्रभात लोढ़ा के नेतृत्व में सभी उत्तर भारतीय मिलकर मनपा में भाजपा की सत्ता लाएंगे। इस अवसर मंडल अध्यक्ष राजन सिंह, नगरसेविका प्रतिभा शिंदे, वॉर्ड अध्यक्ष जे.पी. सिंह, आनंद सिंह, हेमंत शिंदे, अयोध्या पाठक,  कमलेश शुक्ला, डॉ.आर.बी.यादव, मुन्ना सिंह, संतोष यादव आदि उपस्थित थे. बांद्रा पूर्व के चौपाल में आचार्य पवन त्रिपाठी ने कहा कि 25 सालों से मनपा में कई हजार करोड़ का जो घोटाला किया गया है उसे हम जनता के सामने लाएंगे।

इसी तरह से सायन कोलीवाड़ा में भी चौपाल का आयोजन किया गया। फ्लैंक रोड स्थित भाजी मार्केट में लगी चौपाल में मुंबई भाजपा प्रवक्ता उदय प्रताप सिंह के साथ उभा मोर्चा जिलाध्यक्ष विनय दुबे, वार्ड क्र. 177 अध्यक्ष दुर्गा गुप्ता, महामंत्री मनोज जायसवाल, नगरसेविका नेहल शाह, मंडल अध्यक्ष संतोष गुप्ता आदि उपस्थित थे। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget