कंगना रनौत के विरोध में शिवसेना का प्रदर्शन

पद्मश्री वापस लेने के लिए हस्ताक्षर अभियान 

shivsena protest

मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान के विरोध में शिवसेना विधायक एवं विभागाध्यक्ष विलास पोतनिस, मागाठाणे के शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे एवं महिला संगठक सुजाता शिंगाडे के मार्गदर्शन में बोरीवली पूर्व रेलवे स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर विधायक प्रकाश सुर्वे ने कहा कि कंगना रनौत ने आजादी की लड़ाई में बलिदान देने वाले राष्ट्रपुरुषों का अपमान किया है. देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान शिवसेना बर्दाश्त नहीं करेगी। सुर्वे ने बताया कि हमने देशभक्त नागरिकों का हस्ताक्षर लेने के लिए एक अभियान चलाया है जिसे राष्ट्रपति के पास भेजकर कंगना रनौत से पद्मश्री पुरस्कार वापस लेने और उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग करेंगे। इस अवसर पर शिवसेना उत्तर मुंबई डिवीजन नंबर-1 के सभी विधानसभा प्रमुख, नगरसेवक, शाखा प्रमुख तथा युवा सेना के पदाधिकारी उपस्थित थे।

मुंबई कांग्रेस ने कराई कंगना के खिलाफ शिकायत

देश की आजादी के बारे में विवादित बयान देने वाली फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शनिवार को मुंबई कांग्रेस की तरफ से अंधेरी पूर्व पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। मुंबई कांग्रेस अध्‍यक्ष भाई जगताप और कार्याध्यक्ष चरण सिंह सप्रा ने िशकायत दर्ज कराने के बाद कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने और पद्मश्री पुरस्कार वापस लेने की मांग की। इस दौरान पूर्व सांसद संजय निरुपम, पूर्व मंत्री सुरेश शेट्टी, अशोक जाधव, जिला अध्‍यक्ष क्लाइव डायस और सूरज सिंह ठाकुर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। 

भाई जगताप ने कहा कि आज देश और नागरिकों की भावनाओं को रखने के लिए आए हैं। उनके इस बयान से देश के 132 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और इसलिए कांग्रेस पार्टी द्वारा मुंबई और पूरे देश में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। देशद्रोह का केस थाने में दर्ज नहीं होता। पुलिस प्रकरण की जांच कर न्यायिक प्रक्रिया के अनुसार कंगना पर गुनाह दाखिल करेगी। कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने राज्यभर के पुलिस स्टेशन में ज्ञापन सौंपे। भीम आर्मी महाराष्ट्र के मुख्य संगठक दीपक भालेराव के नेतृत्व में शिरडी पुलिस स्टेशन में और नवी मुंबई पुलिस स्टेशन में जिला प्रमुख पीएस पाईकराव ने नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget