पत्‍नी के जिम न जाने पर भड़का पति

बोला-अब नहीं रह सकता साथ

आगरा

पति-पत्‍नी के बीच झगड़ों की वजह कुछ भी हो सकती है। आगरा में एक पति अपनी पत्‍नी से सिर्फ इसलिए नाराज होकर अलग होने की बात करने लगा क्‍योंकि उसकी नज़र में पत्‍नी मोटी थी और मोटापा घटाने के लिए जिम भी नहीं जा रही थी। परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्‍नी के आरोप-प्रत्‍यारोप सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गए। पति का कहना था कि वह अपनी पत्नी को इसलिए नहीं रखना चाहता है क्योंकि उसकी पत्नी मोटी हो गई है। पति ने काउंसलर से कहा कि मुझे शर्म आती है। पत्‍नी को जिम के लिए पैसे देता हूं लेकिन वह जाती नहीं है। पति की इस शिकायत को सुनकर वहां मौजूद अन्य पीड़ित भी उस पति की ओर देखने लगे। काउंसलर भी हैरान थे कि यह कैसा केस है। उन्होंने पति को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह समझौता करने को तैयार नहीं था। 

पत्‍नी ने लगाया आरोप 

वहीं पत्नी का आरोप है कि पति के किसी और से संबंध हैं। शादी को 5 साल हो गए। वह पांच साल पहले भी ऐसी ही थी। दो बच्चे हैं। अब पति की नज़रें बदल गई हैं। उसकी कोई गलती नहीं है। उसे समझ नहीं आ रहा कि इन हालात में क्‍या करे। पति, सरकारी महकमे में काम करता है। पति का कहना है कि वह अपनी पत्‍नी को साथ नहीं रखना चाहता। 

पत्‍नी के मूड से परेशान पति 

वहीं एक दूसरे केस में पति, अपनी पत्नी के मूड से परेशान दिखा। उसका कहना था कि इसके मूड ने मेरा जीना हराम कर दिया है। पति किसी सरकारी बैंक में अधिकारी है। इस दंप‌ित्त का दो साल का बेटा है। पति का कहना है कि हर दो घंटे में उसकी पत्‍नी का मूड बदल जाता है। जिसके चलते घर में बवाल होता रहता है। परामर्श केंद्र के प्रभारी कमर सुल्ताना का कहना है कि दोनों दंप‌ित्त की काउंसलिंग की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget