आरोपों की जंग मानहानि नोटिस तक पहुंची

अमृता फड़नवीस ने मलिक को भेजा मानहानि का नोटिस । नवाब मलिक की बेटी ने फड़नवीस को भेजा नोटिस


मुंबई

महाराष्ट्र में आरोपों की जंग मानहानि के नोटिस तक जा पहुंची है। पहले राकांपा मंत्री नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को पांच करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा। इसके बाद देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस ने भी नवाब मलिक को मानहानि का नोटिस भेजकर उनसे 48 घंटे में माफी मांगने या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है।  

नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान ने 10 नवंबर की तारीख वाले कानूनी नोटिस की एक तस्वीर गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया कि गलत आरोप जिंदगियां बर्बाद कर देते हैं। आरोप लगाने या निंदा करने से पहले पता होना चाहिए कि कोई क्या कह रहा है। मानहानि का यह नोटिस गलत आरोपों और बयानों के लिए है, जो देवेंद्र फड़नवीस ने मेरे परिवार पर लगाए हैं। हम पीछे नहीं हटने वाले हैं। समीर खान को एनसीबी ने इस साल जनवरी में मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें साक्ष्यों के अभाव में एक अदालत ने सितबंर में जमानत दे दी थी। फड़नवीस को भेजे गए कानूनी नोटिस में नवाब मलिक के दामाद समीर खान के वकील ने जिक्र किया कि उनके मुवक्किल को एनसीबी द्वारा दर्ज एक मामले में फंसाया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि वह मादक पदार्थ के गिरोह में शामिल थे। जुलाई में आरोप पत्र दाखिल होने के बाद खान को जमानत पर रिहा कर दिया गया। वहीं, फड़नवीस ने एक नवंबर को एक समाचार चैनल को दिए एक बयान में कहा कि मलिक के दामाद के पास से मादक पदार्थ मिला था और कहा कि जिनके घर में मादक पदार्थ मिले, उनकी पार्टी कैसी होगी?

नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के देवेंद्र फड़नवीस को मानहानि का नोटिस भेजे जाने के बाद अब अमृता फड़नवीस ने भी नवाब मलिक को मानहानि का नोटिस भेज दिया। अमृता ने ट्वीट कर कहा है कि या तो 48 घंटे में माफ़ी मांगे या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। अमृता फड़नवीस ने ट्वीट कर कहा कि नवाब मलिक आपने मेरे से संबंधित ट्वीट किए हैं, जिनमें भ्रामक, मानहानि करने वाली और दुर्भावनापूर्ण जानकारी और तस्वीरें हैं। मैं आपको मानहानि का नोटिस भेज रही हूं। 


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget