शिल्पा और राज कुंद्रा पर मामला दर्ज

 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी


मुंबई                                                               

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक और मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। उन पर 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कपल के अलावा फैशन टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान और अन्य पर भी धोखाधड़ी का आरोप है। पुणे के रहने वाले एक युवक नितिन बराई ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

युवक ने लगाया आरोपः शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह घटना जुलाई 2014 की है। रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 506 और अन्य के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने इस फिटनेस सेंटर पर पैसा निवेश करने के लिए कहा था और मुनाफे का वादा किया। युवक ने दावा किया कि जब ऐसा नहीं हुआ और उसने अपने पैसे मांगे तो उसे धमकी दी गई।

शिल्पा की सफाईः धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बयान जारी कर कहा है कि एफआईआर में अपना और राज का नाम देखकर मुझे झटका लगा है। मैं साफ कर दूं एसएफएल फिटनेस काशिफ खान चलाते थे। एसएफएल के नाम पर देशभर में जिम खोलने के अधिकार उनके ही पास थे। इससे जुड़े सभी समझौते उन्होंने किए थे और बैंक से जुड़े लेन-देन और रोज का कामकाज भी देखते थे। हमें पैसों के किसी लेन-देन की जानकारी नहीं है और हमें उन्होंने एक भी रुपया नहीं दिया है। सभी फ्रेंचाइजी सीधे काशिफ से संपर्क करती थीं। कंपनी 2014 में बंद हो गई और इसका पूरा कामकाज काशिफ ही देखते थे। शिल्पा ने कहा कि मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है इसलिए यह देखकर दुख होता है कि मेरा नाम और छवि किस आसानी से खराब की जा रही है।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget