विलेपार्ले के प्राइम मॉल में आग

दो घायल, चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

prime mall fire

मुंबई

विले पार्ले के प्राइम मॉल में शुक्रवार सुबह लगी भीषण आग में दो लोग घायल हो गए, जिनमें से एक फायर ब्रिगेड का जवान है। घायलों को कूपर अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिनमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है। 

बीएमसी आपदा विभाग के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 10.15 बजे विले पार्ले, इरला, सोसाइटी की एक तीन मंजिला प्राइम मॉल की पहली मंजिल पर आग लग गई। आग की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों में दहशत फैल गई। आग की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड ने युद्धस्तर पर आग को बुझाना शुरू किया, लेकिन वहां रखे ज्वलनशील पदार्थ की वजह से आग भड़कती गई। फायर ब्रिगेड ने इस 4 लेवल की आग घोषित कर उसे बुझाने के लिए आस पास इलाकों की गाडियों को भी बुलाना पड़ा। आग से भारी आर्थिक नुकसान हुआ है।

वहां काम कर रहे मुबस्सिर मोहम्मद (20) फेफड़े में धुंआ भर जाने से घायल अवस्था में इलाज के लिए पास के कूपर अस्पताल ले जाया गया। आग बुझाने के दौरान दमकलकर्मी मंगेश दिनकर गावकर (54 भी मामूली रूप से घायल हो गए। उन्हें भी कूपर अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुबस्सिर मोहम्मद की हालत गंभीर बताई जा रही है। दमकल की 16 गाड़ियों और पानी के 11 टैंकरों की मदद से दमकल ने दोपहर ढाई बजे आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड इसकी जांच कर रहे हैं।


Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget