अब Twitter पर भी होगी भारी कमाई


नई दिल्ली

अब ट्विटर आपको कमाई करने का मौका भी दे रहा है। ट्विटर ने प्लेटफॉर्म में एक नया फीचर जोड़ा है, जो लोगों को कमाई करने में मदद करेगा। दरअसल, विशेष रूप से आईओएस पर थोड़े समय के लिए उपलब्ध होने के बाद, ट्विटर ने अब ‘टिप्स’ फंक्शन को एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया है। सभी उपयोगकर्ताओं के पास अब ट्विटर टिप्स तक पहुंच है, जो उन्हें क्रिप्टोकरेंसी सहित पेमेंट प्राप्त करने की अनुमति देता है। ट्विटर प्रोफाइल पेज पर ‘टिप्स’ सिंबल फॉलो बटन के ठीक बगल में है। 

ट्विटर यूजर्स अपने पेमेंट प्रोफाइल को टिप्स फीचर के जरिए लिंक कर सकते हैं। बैंडकैंप, कैश ऐप, चिपर, पैट्रियन, रेजरपे, वेल्थसिंपल कैश और वेनमो पेमेंट को सपोर्ट करने वाली सर्विसेस में शामिल हैं। अच्छी बात यह है कि ट्विटर के माध्यम से प्राप्त होने वाली टिप्स से कोई कमीशन नहीं लिया जाएगा।

स्ट्राइक भी उपयोगकर्ताओं को बिटकॉइन के साथ टिप देने की अनुमति देता है। स्ट्राइक एक वैश्विक पेमेंट प्लेटफॉर्म है, जो अल साल्वाडोर और संयुक्त राज्य अमेरिका में लोगों को तेजी से और फ्री पेमेंट करने की अनुमति देता है (हवाई और न्यूयॉर्क को छोड़कर)। किसी के स्ट्राइक अकाउंट में टिप्स ट्रांसफर करने के लिए, आप किसी भी बिटकॉइन लाइटनिंग वॉलेट का उपयोग कर सकते हैं।


Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget